कोरोना मरीज ने आइसोलेशन वार्ड में किया ऐसा काम, वीडियो देख मचा बवाल

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक व्यक्ति शराब पीता नजर आ रहा है। व्यक्ति शराब पी रहा है इसलिए...

Update: 2020-07-12 03:59 GMT

पटना: इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक व्यक्ति शराब पीता नजर आ रहा है। व्यक्ति शराब पी रहा है इसलिए ये वीडियो इतना वायरल नहीं हो रहा है। बल्कि वायरल वीडियो में आइसोलेशन वार्ड में एडमिट एक कोरोना मरीज शराब पीता हुआ नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि ये वीडियो विहार के गोपालगंज का है।

ये भी पढ़ें: अमिताभ-अभिषेक कोरोना संक्रमित, स्वास्थ्य मंत्री और डॉक्टर ने बताई कैसी है हालत

जांच में जुटी प्रशासन

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो बिहार के गोपालगंज के मांझागढ़ थाना के सिद्ववलिया गांव में स्थित एक आइसोलेशन वार्ड का है, जहां पर यह कोरोना मरीज शराब पी रहा है। वीडियो के वायरल होने के बाद प्रशासन इस बात की जांच कर रहा है कि आखिर आइसोलेशन वार्ड में कोरोना मरीज को शराब किसने और क्यों उपलब्ध कराई।

ये भी पढ़ें: Shocking :कृष्णा-भारती ने छोड़ा कपिल शर्मा शो! कॉमेडियन ने बताई ये बड़ी वजह

उठ रहे कई सवाल

साथ ही इस बात की भी जांच की जा रही है कि किसी बाहरी व्यक्ति ने इस मरीज को आइसोलेशन वार्ड में शराब पहुंचाई है या फिर यह कोरोना मरीज खुद ही शराब लेकर आइसोलेशन वार्ड गया था।

ये भी पढ़ें: अपराधियों की खैर नहीं, ऑपरेशन क्लीन में जुटी योगी सरकार, लिस्ट में शामिल ये नाम

बिहार में साल 2016 से ही बैन है शराब

गौरतलब है कि बिहार में साल 2016 से शराब पर बैन लगा हुआ है। ऐसे में आइसोलेशन वार्ड के अंदर इस युवक के शराब पीने का वीडियो वायरल होने के बाद से गोपालगंज प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। साथ ही यह वीडियो बिहार प्रसाशन पर भी कई सवाल खड़े करता है।

ये भी पढ़ें: BHEL ने बनाया एतिहासिक कीर्तिमान, दुनिया में जो किसी ने नहीं किया वो कर दिखाया

दोस्तों देश-दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News