दर्दनाक: धूप में घंटों करती रही ट्रेन का इंतजार, भीषण गर्मी ने ले ली महिला की जान

मुंबई में एक महिला अपने घर वापस जाने के लिए घंटों चिलचिलाती धूप में खड़ी रही। लेकिन काफी देर तक कड़ी धूप में रहने से उसकी तबीयत खराब हो गई और उसने अपना दम तोड़ दिया।

Update: 2020-05-27 06:02 GMT

मुंबई: कोरोना वायरस को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन लागू किया गया है। लॉकडाउन के दौरान कई मजदूर अपने घर वापस जाने की राह देख रहे हैं। इस बीच घर वापसी करते हुए मजदूरों की जो तस्वीरें सामने आई, उन्होंने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। इस बीच एक दर्दनाक मामला सामने आया है मुंबई से, जहां पर एक महिला अपने घर वापस जाने के लिए घंटों चिलचिलाती धूप में खड़ी रही। लेकिन काफी देर तक कड़ी धूप में रहने से उसकी तबीयत खराब हो गई और उसने अपना दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: असम-मेघालय में बाढ़ से भारी तबाही, IMD ने इन राज्यों में जारी किया रेड अलर्ट

चिलचिलाती धूप में करती रहीं ट्रेन का इंतजार, लेकिन...

ये पूरा मामला मुंबई के वसई पश्चिम इलाके के सनसिटी ग्राउंड की है। यहां नालासोपारा की रहने वाली 57 वर्षीय विद्योत्तमा शुक्ला घंटों चिलचिलाती धूप में बैठे हुए ट्रेन का इंतजार कर रही थीं। ताकि वो अपने गांव के लिए रवाना हो सकें। अपने घर उत्तर प्रदेश के जौनपुर जाने के लिए विद्योत्तमा सुबह से ही अपने घर से निकली हुई थीं।

यह भी पढ़ें: योगी सरकार ने प्रवासी मजदूरों को दिया बड़ा तोहफा, जानकर खुशी से झूम उठेंगे

तेज धूप के चलते आया चक्कर और चली गई जान

वो कई घंटों तक चिलचिलाती हुई धूप में बैठे ट्रेन का इंतजार करती रहीं। इंतजार में सुबह से दोपहर हो गई लेकिन ट्रेन अभी तक नहीं आई थी। फिर तेज धूप के चलते दोपहर 2 बजे उन्हें अचानक चक्कर आया और वो बेहोश होकर गिर गईं। इसके बाद पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों की मदद से महिला को पास के हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत करार दे दिया। इस मामले में मानिकपुर पुलिस ने ADR के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: ‘बैट वुमन’ ने दी चेतावनी: दुनिया के लिए खतरा बनेगा कोरोना से भी खतरनाक वायरस

महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों की संख्या 54 हजार के पार

वहीं अगर महाराष्ट्र में कोरोना वायरस की स्थिति की बात करें तो राज्य में अब तक इस घातक बीमारी से करीब 55 हजार लोग संक्रमित हो चुके हैं। वहीं राज्य में अब तक 1,792 लोगों की जान कोरोना महामारी के चलते चली गई। महाराष्ट्र के मुंबई में ही कोरोना के कुल 32 हजार से ज्यादा मामले आ चुके हैं।

यह भी पढ़ें: Nokia के 42 कर्मचारी मिले कोरोना संक्रमित, कंपनी का प्लांट पर बड़ा फैसला

मुंबई में अकेले 32,791 मामले आए सामने

राजधानी मुंबई में अब तक कोरोना के 32,791 मामले सामने आ चुके हैं। मंगलवार को शहर में कोरोना वायरस के कुल 1,002 नए मामले सामने आए, जिसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 32,791 हो गई है। बीते 24 घंटों में शहर में 39 और लोगों की मौत के बाद शहर में कोविड-19 से मरने वालों की कुल संख्या 1,065 हो गई है।

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में सियासी संकट, CM उद्धव की सहयोगी पार्टियों के साथ अहम बैठक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News