Gogamedi Murder Case: ‘पुलिस हत्यारों का जल्द करे एनकाउंटर, वरना होगा उग्र आंदोलन’, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी ने दी चेतावनी

Gogamedi Murder Case: मर्डर के चार दिन हो गए लेकिन पुलिस अभी तक अपराधियों को दबोच नहीं पाई है, जिसको लेकर एकबार फिर राजपूत समाज और गोगामेड़ी के समर्थकों में आक्रोश पनपने लगा है।

Written By :  Krishna Chaudhary
Update: 2023-12-09 08:44 GMT

Gogamedi Murder Case   (photo: social media )

Gogamedi Murder Case: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या 5 दिसंबर को जयपुर स्थित उनके घर पर अपराधियों ने कर दी थी। तीन हमलावरों में से एक को गोगामेड़ी के सुरक्षागार्ड्स ने वहीं पर ढेर कर दिया था, बाकी के दो मौके से फरार होने में कामयाब रहे। मर्डर के चार दिन हो गए लेकिन पुलिस अभी तक अपराधियों को दबोच नहीं पाई है, जिसको लेकर एकबार फिर राजपूत समाज और गोगामेड़ी के समर्थकों में आक्रोश पनपने लगा है।

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की पत्नी शीला शेखावत ने राजस्थान पुलिस को चेतावनी दे डाली है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस जल्द फरार अपराधियों का एनकाउंटर नहीं करती है तो पूरे देश में उग्र आंदोलन होगा। शीला ने कहा कि अगर एक आवाज लगा दी तो हालात खराब हो जाएंगे, इसलिए घंटे में आरोपियों का एनकाउंटर कर दिया जाए।

दरअसल, 6 दिसंबर की रात जयपुर के मेट्रो मास अस्पताल के बाहर धरना दे रहे गोगामेड़ी के समर्थक तब उठने को तैयार हुए जब पुलिस की ओर से उनकी पत्नी शीला शेखावत को लिखित में आश्वासन दिया गया कि 72 घंटे में फरार शूटरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इस मामले में लापरवाही बरतने वाले श्याम नगर थाने के तत्कालीन थाना अधिकारी, थाना के बीट प्रभारी और बीट कांस्टेबल को तत्काल निलंबित कर दिया गया था ।

‘एनकाउंटर से कम कुछ मंजूर नहीं’

शीला शेखावत ने कहा कि उनके पति के हत्यारों का एनकाउंटर हो। मेरी पहली और आखिरी मांग यही है। अगर हमारी मांगें मानी जाती है तो ठीक है वर्ना हमें अपने तरीके से समझाना आता है। पहले मेरे पति ने समझाया था और अब मैं समझाऊंगी। शीला ने कहा कि हमने कई बार प्रशासन को बताया था कि मेरे पति को खतरा है। सुरक्षा की मांग को लेकर 2016 में आंदोलन भी किए गए, अगर हमारी मांग मान ली गई होती तो आज इतना बड़ा कांड नहीं होता।

Gogamedi Murder Case: मोबाइल पर गोगामेड़ी और गैंगस्टर गोदारा के बीच हुई बहस, उसके बाद सामने बैठे गुर्गों से बरसानी शुरू कर दी गोलियां

विरासत संभालने की ओर किया इशारा

लोकेंद्र कालवी से मनमुटाव के बाद उनका संगठन करणी सेना को छोड़कर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी ने अपना संगठन श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना का गठन किया था। उनके जाने के बाद इस संगठन का कामकाज कौन देखगा पत्नी शीला शेखावत ने इसका संकेत दे दिया है। उन्होंने कहा कि अब तक मेरे पति देव राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के माध्यम से गरीबों का साथ देते थे, अब मैं लोगों के साथ करणी सेना के माध्यम से उनके सुख-दुख में खड़ी रहुंगी।

आनंदपाल सिंह की बेटी ने दुबई से जारी किया वीडियो

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में कुख्यात गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के गैंग का भी नाम सामने आ रहा है। इस पर दुबई में रह रही आनंदपाल सिंह की बेटी चीनू उर्फ चरनजीत सिंह की प्रतिक्रिया आई है। चीनू ने एक वीडियो संदेश जारी कर ऐसी अफवाहों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि सुखदेव काकू सा हमेशा से हमारे पारिवारिक सदस्य रहे हैं। कुछ दिनों से असामाजिक तत्व, मीडिया और प्रशासन द्वारा भ्रांति फैलाई जा रही है कि मैं काकू सा की हत्या में शामिल हूं। मैं सभी से यह कहना चाहूंगी कि सुखदेव काकू सा वह शख्स थे जो मेरे पिता की पुलिस द्वारा हत्या किए जाने के बाद हमारे साथ न्याय के लिए खड़े थे। उनके साथ ऐसा करने के बारे में कभी सोच भी नहीं सकती।

Gogamedi Murder Case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का आज होगा अंतिम संस्कार, कई पुलिसकर्मियों पर गिरी गाज

रोहित गोदारा ने ली है हत्या की जिम्मेदारी

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या की जिम्मेदारी जेल में बंद कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गुर्गे रोहित गोदारा ने ली है। गोगामेड़ी को मारने तीन हमलावर आए थे, जिनमें से एक नितिन शेखावत मौके पर ही मारा गया था। जबकि रोहित राठौर और नितिन फौजी वहां से भागने में कामयाब रहा। रोहित जहां राजस्थान के अलवर का रहने वाला है, वहीं नितिन हरियाणा के महेंद्रगढ़ का रहने वाला है। वह सेना में सिपाही है और अलवर में पोस्टेड है।

बताया जाता है कि 8 नवंबर को दो दिन की छुट्टी लेकर नितिन फौजी घर आया था, जिसके बाद वह वापस ड्यूटी पर नहीं किया। दोनों फरार शूटरों पर 5-5 लाख का इनाम घोषित है। मामले की जांच एडीजी क्राइम दिनश एमएन की निगरानी में एसआईटी कर रही है।

Gogamedi Murder Case: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड के विरोध में आज पूरा राजस्थान बंद,फरार शूटरों की हुई पहचान

Tags:    

Similar News