Bulandshahr News: बुलंदशहर के तीन निकायों में आजादी के बाद पहली बार फहराया भगवा

Bulandshahr News:जनपद बुलंदशहर की गुलावठी नगर पालिका परिषद सीट पर देश की आजादी के बाद से अभी तक भाजपा का कोई प्रत्याशी जीत दर्ज नहीं कर सका था लेकिन अबकी बाजी पलट गई है...

Update:2023-05-14 02:56 IST
Bulandshahar Nagar Nikay Chunav 2023 Result

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के तीन निकाय अध्यक्षों के पद पर देश के आजाद होने के बाद से 2017 तक कभी भी भाजपा का भगवा नहीं फहर सका, लेकिन इस बार नगर पालिका परिषद गुलावठी नगर पंचायत ककोड और बुगरासी में भाजपा प्रत्याशियों ने जीत दर्ज कर पहली बार भगवा फहराने का काम किया है।

जनपद बुलंदशहर की गुलावठी नगर पालिका परिषद सीट पर देश की आजादी के बाद से अभी तक भाजपा का कोई प्रत्याशी जीत दर्ज नहीं कर सका था लेकिन इस बार जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ अतुल तेवतिया ने गुलावठी के लिए भाजपा से शैलेश तेवतिया का भाजपा शीर्ष नेतृत्व से टिकट मांगा था और जीत का आश्वासन दिया था। जिसके बाद जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ अतुल तेवतिया ने गुलावठी के भाजपा प्रत्याशी शैलेश तेवतिया को जिताने के लिए जनसभा नुक्कड़ सभा और यहां तक की डोर टू डोर लोगों से वोट मांग प्रचार किया और गुलावठी नजर पालिका परिषद का इतिहास बदलने का काम किया। डॉक्टर अतुल तेवतिया और वैश्य समाज ने मिलकर गुलावठी में पहली बार भाजपा प्रत्याशी शैलेश तेवतिया ने अपनी जीत दर्ज कराई।

इसके पीछे सबसे बड़ा हाथ जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ अतुल तेवतिया का है तो वहीं निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में चुनाव लड़े स्वयं मेवाती की भी भूमिका कम नहीं है। उन्होंने भी मत विभाजन कर शैलेश तेवतिया की नगरपालिका पहुंचने की राह आसान की और लगातार दो बार से पालिका अध्यक्ष पद का चुनाव जीते आ रहे कालेखा कुरैशी को हराने का काम किया है। इसी तरह बुगरासी में ओम दत्त शर्मा और ककोड़ नगर पंचायत में मोहित सिंघल ने जीत दर्ज कराई है ककोड़ में तो एक टॉफी बेचने वाला नगर पंचायत चेयरमैन निर्वाचित हुआ है।

जनता ने सुशासन को चुना: डा.भोला सिंह

बुलंदशहर के सांसद डॉ भोला सिंह ने बताया कि गुलावठी, ककोड बुगरासी 3 सीट पर पहली बार भाजपा के निकाय अध्यक्ष जीते हैं इस जीत के पीछे भाजपा की नीतियां, भाजपा द्वारा गुंडा और माफियाओं के खिलाफ की गई कार्यवाही और लाया गया सुशासन सबसे बड़ा कारण है। भाजपा ने कोरोना काल से लेकर गरीबों को फ्री अनाज, पात्रों को आवास और किसानों को किसान सम्मान निधि देने का काम किया अब बुलंदशहर में भाजपा की नगर सरकार बनने के बाद तीसरा इंजन जुड़ गया, जिससे अब विकास की रफ्तार बढ़ेगी।

Tags:    

Similar News