सावधान! यूपी में घूम रहे माफिया-बलात्कारी, मायावती का योगी सरकार पर हमला

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यूपी की योगी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि यूपी की भाजपा सरकार के शासन में अपराधी, माफिया और बलात्कारी खुलेआम घूम रहे है।

Update: 2020-10-01 05:59 GMT
यूपी में खुलेआम घूम रहे है अपराधी-माफिया और बलात्कारी: मायावती (social media)

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने यूपी की योगी सरकार पर बड़ा हमला करते हुए कहा है कि यूपी की भाजपा सरकार के शासन में अपराधी, माफिया और बलात्कारी खुलेआम घूम रहे है। यूपी में एक के बाद एक महिलाओं के खिलाफ अपराधों को अपराधी अंजाम दे रहे है।

ये भी पढ़ें:पुलिसकर्मियों की मौत: भयानक हादसे से कांपा राज्य, बिछ गए लाशों के ढेर

बसपा सुप्रीमों ने गुरुवार सुबह कहा कि

बसपा सुप्रीमों ने गुरुवार सुबह कहा कि हाथरस की घटना के बाद उन्हे उम्मीद थी कि महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वालों के खिलाफ यूपी सरकार कुछ कार्रवाई करेगी लेकिन हाथरस की तरह की घटना बलरामपुर में एक दलित छात्रा के साथ भी हो गई। मायावती ने कहा कि यूपी की भाजपा सरकार के शासन में अपराधी, माफिया और बलात्कारी खुलेआम घूम रहे है।

इससे पहले हाथरस में दलित बच्ची के साथ रेप व हत्या की घटना पर भी बसपा सुप्रीमों मायावती ने यूपी सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए मांग की थी कि सरकार पीड़ित परिवार की हर संभव सहायता करें व फास्ट ट्रैक कोर्ट में मुकदमा चला कर अपराधियों को जल्द सजा सुनिश्चित करे, बीएसपी की यह मांग।

rape-girl (social media)

जबकि हाथरस की ही घटना में दलित बच्ची की मौत के बाद पुलिस द्वारा गुपचुप तरीके से उसके अंतिम संस्कार पर भी मायावती ने तीखा हमला करते हुए कहा था कि यूपी पुलिस द्वारा हाथरस की गैंगरेप दलित पीड़िता के शव को उसके परिवार को न सौंप कर उनकी मर्जी के बिना व उनकी गैर मौजूदगी में ही कल आधी रात को अंतिम संस्कार कर देना लोगों में काफी संदेह व आक्रोश पैदा करता है। बीएसपी पुलिस के ऐसे गलत रवैये की कड़े शब्दों में निंदा करती है। इसके बाद मायावती ने सुप्रीम कोर्ट से इस घटना का स्वतः संज्ञान लेने की अपील की थी।

बलरामपुर जिले में भी एक छात्रा के अपहरण के बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया था

बता दे कि बुधवार को बलरामपुर जिले में भी एक छात्रा के अपहरण के बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया था। इस मामलें में छात्रा की मां ने आरोप लगाया है कि उसकी बेटी सुबह विमला विक्रम महाविद्यालय पचपेड़वा में बीकॉम में प्रवेश लेने के लिए घर से मंगलवार सुबह दस बजे गई थी। मां ने बताया कि कॉलेज से लौटने पर उसे बाजार स्थित मकान में ले जाकर दरिंदगी की गई। घर वापस आने पर उसकी हालत ठीक नहीं थी। कमर के नीचे का हिस्सा काम नहीं कर रहा था। इसके साथ ही उसके एक हाथ में वीगो भी लगा हुआ था।

ये भी पढ़ें:अनुराग कश्यप की गिरफ्तारी! पहुंचे थाने, यौन उत्पीड़न में आया नाम

अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही पीड़िता की मौत के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने पीड़िता का पोस्टमार्टम करवाया। जिसके बाद देर रात पीड़िता का शव उसके गांव पहुंचा, जहां पहले से ही भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया था। देर रात में ही पीड़िता का दाह संस्कार कर दिया गया। इस मामलें में आरोपी शाहिद व साहिल के खिलाफ दुष्कर्म कर हत्या करने का मामला दर्ज किया गया है।

मनीष श्रीवास्तव

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News