Gadgets

Nokia 5310 की भी कहानी कुछ ऐसी है। दरअसल 2007 में Nokia 5310 Xpress Music लॉन्च हुआ था। लॉन्च होने के बाद से ये काफी पॉपुलर साबित हुआ और भारत में भी इसे लोगों ने पसंद किया।

देश की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Hero MotoCorp की ओर से ग्राहकों के लिए एक बड़े ऑफर की शुरुआत की गई है। Hero MotoCorp भारत में BS-4 स्कूटर-बाइकों पर भारी छूट दे रही है।

चीन के 59 ऐप बैन होने के बाद भारत में पहला स्वदेशी ऐप लॉन्च हुआ है। उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने सोशल मीडिया ऐप Elyments को लॉन्च किया। इस ऐप में डाटा प्राइवेसी पर ख़ास ध्यान दिया गया है।

आज के समय में हर इंसान के पास स्मार्टफ़ोन उपलब्ध है और इन स्मार्टफ़ोन में ऐसी तमाम एप्लीकेशन है जो आपको और आपके स्मार्टफ़ोन को पूरा कर रही है।

जानकारी के मुताबिक ग्राहक वनप्लस 7T प्रो के अब 47,999 रुपये में खरीदा जा सकता हैं, जबकि पहले इसकी कीमत 53,999 रुपये थी।

भारत में चीनी ऐप के बंद होने के बाद  चीनी कंपनियों में चीन की सरकार से नाराजगी साफ दिख रही है। बता दें कि सरकार टिकटॉक समेत  59 चीनी ऐप बैन कर दिया है। भारत में टिकटॉक के बैन होने नाराज कंपनी ने बीजिंग से खुद को दूर कर लिया है। ये जानकारी एक न्यूज एजेंसी के हवाले से मिली है।

बाजार में इन दिनों बिना गियर वाली कार के साथ बिना ईंधन वाली कार भी मौजूद है। यहां तक कि आपने बिना क्लच वाली ऑटोमैटिक कार के बारे में सुना होगा। लेकिन..

जलवायु परिवर्तन के प्रति सबसे किसी भी व्यक्ति का सबसे आसान और पसंदीदा निजी रेस्पौंस होता है एक एयर कंडीशनर खरीद लेना।

जिन ऐप्स को आप अपना दोस्त समझकर अपने मोबाइल पर डाउनलोड कर रहे है वही ऐप्स आपके मोबाइल का सारा डाटा चुरा रही है, जैसे आपकी फोटोज, विडियो, आपकी अपनी पर्सनल लाइफ आपके मोबाइल से चुराकर वो आगे बेच रही है और आपको इस बात का अंदाजा भी नहीं है।

अब रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए बड़ी और अच्छी खुशखबरी लाए हैं। आप अब अच्छे और बेस्ट प्लान का फायदा उठा सकते हैं।