ममता का छोड़ा साथ: अब इस दिग्गज ने छोड़ी पार्टी, यहां बीजेपी का झंड़ा बुलंद

खबर है कि पार्टी के एक और विधायक अरिंदम भट्टाचार्य (Arindam Bhattacharya) आज शाम बीजेपी (BJP) में शामिल हो सकते हैं। अरिंदम शांतिपुर (Shantipur) विधानसभा सीट से विधायक हैं।

Update: 2021-01-20 11:38 GMT
ममता का छोड़ा साथ: अब इस दिग्गज ने छोड़ी पार्टी, यहां बीजेपी का झंड़ा बुलंद

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में कुछ महीनों में विधानसभा चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) होने वाले हैं, लेकिन उससे पहले ममता बनर्जी सरकार को एक के बाद एक झटका मिलता जा रहा है। इस इलेक्शन से पहले तृणमूल कांग्रेस (Trinmool Congress- TMC) के कितने ही मंत्रियों और विधायकों ने पार्टी का साथ छोड़ दिया और कईयों ने तो भारतीय जनता पार्टी (BJP) का दामन थाम लिया है। इस बीच टीएमसी को एक और बड़ा झटका लगा है।

अरिंदम भट्टाचार्य बीजेपी में होंगे शामिल

दरअसल, अब खबर है कि पार्टी के एक और विधायक अरिंदम भट्टाचार्य (Arindam Bhattacharya) आज शाम बीजेपी (BJP) में शामिल हो सकते हैं। अरिंदम शांतिपुर (Shantipur) विधानसभा सीट से विधायक हैं। बता दें कि भट्टाचार्य से पहले सुवेंदू अधिकारी (Suvendu Adhikari) जैसे टीएमसी के दिग्गज नेता भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। हालांकि उस दौरान ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा था कि कुछ लोगों के चले जाने से पार्टी टूटेगी नहीं।

यह भी पढ़ें: तेलंगाना का नया सीएम! होगा इस नाम का ऐलान, KCR ने शुरु की तैयारी

(फोटो- सोशल मीडिया)

लगातार टूटा जा रहा हैतृणमूल कांग्रेस का कुनबा

गौरतलब है कि बीजेपी लगातार इस साल स्तावित विधानसभा चुनाव में पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने के दावे कर रही है। वहीं दूसरी ओर ममता बनर्जी की अगुवाई वाली तृणमूल कांग्रेस का कुनबा लगातार टूट रहा है। अरिंदम भट्टाचार्य की बात की जाए तो उनका नाम टीएमसी के युवा और प्रभावशाली नेताओं में शुमार किया जाता रहा है। हालांकि उन्होंने पने राजनीतिक जीवन की शुरुआत कांग्रेस पार्टी से की थी। वो यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें: बंगाल में अब नेताजी के नाम पर सियासी जंग, भाजपा के इस फैसले पर बिफरीं ममता

2017 में उन्होंने तृणमूल कांग्रेस ज्वाइन की थी

पेशे से वकील अरिंदम भट्टाचार्य 2001 से 2017 तक कांग्रेस में रहे, उसके बाद 2017 में उन्होंने तृणमूल कांग्रेस ज्वाइन की थी। अब वो भारतीय जनता पार्टी का दामन थामने वाले हैं। अब इस साल फिर बंगाल में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि शांतिपुर सीट पर अरिंदम बीजेपी का झंडा बुलंद कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें: BJP का प्लान: ममता के खिलाफ उतारेगी इस दिग्गज को, नंदीग्राम से ये होंगे प्रत्याशी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News