नंदीग्राम में कड़ा मुकाबला: ममता पर स्मृति ईरानी का जुबानी हमला, किस बेटी को वोट

नंदीग्राम में ममता बनर्जी और बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी के बीच जबरदस्त मुकाबला होने की संभावना जाहिर की जा रही है। ऐसे में सुवेंदु अधिकारी ने 12 मार्च यानी आज ममता बनर्जी के खिलाफ नामांकन दाखिल कर दिया। इस नामांकन को दाखिल करने से पहले यहां उन्होंने एक सभा आयोजित की।

Update: 2021-03-12 09:11 GMT
स्मृति ईरानी पश्चिम बंगाल में सुवेंदु अधिकारी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंची थीं। इस सभा के दौरान उन्होंने ममता बनर्जी से कई सवाल पूछे।

नंदीग्राम। पश्चिम बंगाल की नंदीग्राम में ममता बनर्जी और बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी के बीच जबरदस्त मुकाबला होने की संभावना जाहिर की जा रही है। ऐसे में सुवेंदु अधिकारी ने 12 मार्च यानी आज ममता बनर्जी के खिलाफ नामांकन दाखिल कर दिया। इस नामांकन को दाखिल करने से पहले यहां उन्होंने एक सभा आयोजित की। आयोजित सभा में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गरजते हुए ममता बनर्जी पर निशाना साधा। सभा में उन्होंने पूछा कि दीदी ये बताएं कि पश्चिम बंगाल में किस बेटी को वोट करना है?

ये भी पढ़ें... मथुरा पुलिस की अजब गजब कहानी से मानवता हुई शर्मसार, अब कैसे होगा न्याय

भाजपा के लोगों का कत्ल

ऐसे में मिली जानकारी के अनुसार, स्मृति ईरानी पश्चिम बंगाल में सुवेंदु अधिकारी के पक्ष में जनसभा को संबोधित करने पहुंची थीं। इस सभा के दौरान उन्होंने ममता बनर्जी से कई सवाल पूछे।

सभा में स्मृति ईरानी ने कहा कि मैं दीदी से पूछना चाहती हूं कि बंगाल की किस बेटी को वोट देना है। उन्हें, जिन्होंने 80 साल की एक औरत के साथ मारपीट की या जिन्होंने भाजपा के लोगों का कत्ल कराया। जिन्होंने दुर्गा पूजा और सरस्वती पूजा पर मूर्ति विसर्जन नहीं होने दिया या वो जो नंदीग्राम आकर चंडी पाठ करती हैं और कहती हैं कि खेला होबे...।'

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...तांडव के बाद विवादों में आई ये चर्चित वेब सीरीज, नेटफ्लिक्स के खिलाफ नोटिस जारी

तृणमूल कांग्रेस को हटाना

आपको बता दें कि इस रैली में बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने भी ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया। पश्चिम बंगाल में उन्होंने कहा यहां रोजगार की कमी है। अगर हमें इस स्थिति में बदलाव लाना है तो हमें तृणमूल कांग्रेस को हटाना होगा। टीएमसी एक प्राइवेट कंपनी बन गई है, जहां सिर्फ दीदी और उनका भतीजा बोल सकता है।

यहां नामांकन दाखिल करने से पहले सुवेंदु अधिकारी ने नंदीग्राम में दो मंदिरों में दर्शन किए। इस दौरान उन्होंने कुछ लोगों से मुलाकात की। सुवेंदु ने उन्हें गले लगाया और कहा कि यहां के लोग मुझे कई साल से जानते हैं। उनसे मेरा बहुत पुराना रिश्ता है। इस बारे बहुत ही कड़ी टक्कर होने वाली है।

ये भी पढ़ें...बिहार पंचायत चुनाव: Election में जरूरी नहीं ये दस्तावेज, इनकी बढ़ीं मुश्किलें

Tags:    

Similar News