ममता का आरोप अमित शाह मेरी हत्या कराना चाहते हैं, इससे क्या चुनाव जीत जाएंगे

पश्चिम बंगाल में चुनाव की तारीख जैसे जैसे करीब आती जा रही है घमासान तेज होता जा रहा है। ममता का रोडशो ऑन व्हीलचेयर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। भाजपा जहां ममता की टीम को तोड़कर जीत का जश्न मना रही है।

Update: 2021-03-16 11:31 GMT
ममता का आरोप: अमित शाह मेरी हत्या कराना चाहते हैं, इससे क्या चुनाव जीत जाएंगे

रामकृष्ण वाजपेयी

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में चुनाव लगातार तीखा होता जा रहा है। वैसे तो पांच राज्यों में चुनाव हो रहे हैं लेकिन पूरे देश की निगाह पश्चिम बंगाल पर है कि क्या यहां भाजपा ममता बनर्जी को हरा पाएगी। वहीं ममता ने भी इसे भाजपा बनाम बंगाल करते हुए सनसनी खेज आरोप जड़ा है कि वे क्या चाहते हैं? क्या वे मुझे मारना चाहते हैं? वे क्या चाहते हैं?" सोचें कि मुझे मारकर यह चुनाव जीतेंगे? वे गलत हैं। यह बात उन्होंने एक रैली को संबोधित करते हुए कही। ममता लगातार चुनाव को बंगाली बनाम बाहरी रूप रूप देने की कोशिश में जुटी हैं।

ये भी पढ़ें...यूपी में लॉकडाउन! योगी सरकार ने किया इस पर बड़ा ऐलान, कोरोना के बढ़ रहे केस

जीत का जश्न

पश्चिम बंगाल में चुनाव की तारीख जैसे जैसे करीब आती जा रही है घमासान तेज होता जा रहा है। ममता का रोडशो ऑन व्हीलचेयर लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। भाजपा जहां ममता की टीम को तोड़कर जीत का जश्न मना रही है।

वहीं ममता टीएमसी के नकारा लोगों की छटनी से खुश हैं। वह यह संदेश देने में लगी हैं कि जिन लोगों का टिकट कटना तय था और जो पार्टी विरोधी थे उन्होंने निकाले जाने से पहले ही टीएमसी छोड़कर अच्छा किया। वह लगातार भाजपा पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ रही हैं।

फोटो-सोशल मीडिया

मंगलवार को ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर राज्य के विधानसभा चुनावों से पहले "टीएमसी नेताओं को प्रताड़ित करने की साजिश रचने" का आरोप जड़ा है, इसके अलावा वह लगातार आरोप लगा रही हैं कि चुनाव आयोग भाजपा के इशारे पर काम कर रहा है।इसे लेकर चुनाव आयोग को भी सफाई देनी पड़ गई थी।

सुश्री बनर्जी ने नंदीग्राम में उन पर कथित "हमले" का जिक्र करते हुए कहा कि कोई भी भाजपा के खिलाफ उनकी लड़ाई को आगे बढ़ाने से नहीं रोक सकता है। ममता का अपने ऊपर हमले को लेकर प्रचार अभियान तेज है और रोड शो ऑन व्हील चेयर से इसे धार मिल रही है।

फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...नीतीश के ड्रीम प्रोजेक्ट की जांच करते मंत्री के बेटे की तस्वीरें वायरल होने पर मचा बवाल

टीएमसी नेताओं को परेशान करने की साजिश

आगामी पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा के उम्मीदवार स्वपन दासगुप्ता ने मंगलवार को राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया इसके एक दिन पहले तृणमूल कांग्रेस ने संवैधानिक नियमों का हवाला देते हुए कहा था कि उच्च सदन का एक नामित सदस्य किसी राजनीतिक दल में शामिल नहीं हो सकता। टीएससी समर्थक इसे भी ममता के पक्ष में देख रहे हैं।

अब ममता बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले टीएमसी नेताओं को परेशान करने की साजिश रचने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि अमित शाह निराश हो रहे हैं क्योंकि उनकी रैलियों में बहुत कम भीड़ जुट रही है। देश चलाने के बजाय, वह कोलकाता में बैठकर टीएमसी नेताओं को परेशान करने की साजिश रच रहे हैं।

बनर्जी ने यह भी कहा है कि क्या चुनाव आयोग ने अपनी स्वतंत्रता खो दी है, और आरोप लगाया कि चुनाव पैनल शाह के निर्देशों के अनुसार काम कर रहा है। उन्होंने कहा किक्या अमित शाह चुनाव आयोग चला रहे हैं? वह चुनाव आयोग को निर्देश दे रहे हैं। उसकी स्वतंत्रता का क्या हुआ? मेरे निदेशक, सुरक्षा (विवेक सहाय) को उनके निर्देशों के अनुसार (ईसी द्वारा) हटा दिया गया।

ये भी पढ़ें...UP Weather Update: इन इलाकों में बदलेगा मौसम, 18 से 20 मार्च तक होगी बारिश

Tags:    

Similar News