खूंखार ऑडी वाली लड़की: हवा में उड़ गया ये लड़का, सड़क से पहुंचा छत पर

जयपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां एक लग्जरी कार की जोरदार टक्कर से एक युवक की जिंदगी पल भर में खत्म हो गई। ऑडी की जोरदार रफ्तार ने दर्दनाक हादसे को दवात दी, और इसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई। मृतक युवक पाली जिले का रहने वाला था।

Update: 2020-11-06 07:27 GMT
जयपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां एक लग्जरी कार की जोरदार टक्कर से एक युवक की जिंदगी पल भर में खत्म हो गई। मृतक युवक पाली जिले का रहने वाला था।

जयपुर। राजस्थान के जयपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां एक लग्जरी कार की जोरदार टक्कर से एक युवक की जिंदगी पल भर में खत्म हो गई। ये दर्दनाक हादसा जयपुर के सोडाला का है। मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि आज शुक्रवार की सुबह एक ऑडी Q7 गाड़ी ने एक कॉन्स्टेबल भर्ती प्रक्रिया में जा रहे नौजवान युवक को टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी ज्यादा भीषण थी, कि युवक एक घर की छत पर जाकर गिरा और उसकी टांग कट के अलग हो गई।

ये भी पढ़ें... चीन से 8वें दौर की बातचीत के बीच CDS रावत ने LAC को लेकर दिया ये बड़ा बयान

ये भी पढ़ें...KBC की पहली करोड़पति: 20 साल से कर रही थी तैयारी, ऐसी है नाजिया की कहानी

ऑडी कार में दो लड़कियां सवार

ऑडी की जोरदार रफ्तार ने दर्दनाक हादसे को दवात दी, और इसमें एक युवक की मौके पर मौत हो गई। मृतक युवक पाली जिले का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि ऑडी कार में दो लड़कियां सवार थी। हालाकिं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में लगी हुई है।

फोटो-सोशल मीडिया

इससे पहले कोटा-चित्तौड़ हाइवे पर बृहस्पतिवार देर रात एक भयंकर सड़क हादसा हाे गया। इस हादसे में एक युवक विष्णु पुत्र नंदबाबू उम्र 34 साल निवासी टीचर्स कॉलोनी केशवपुरा की मौत हो गई। साथ में थे दूसरे युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।

ये भी पढ़ें...चुशूल में भारत और चीन के बीच कमांडर स्तर की आठवीं बैठक शुरू

ये भी पढ़ें...अर्नब की गिरफ्तारी का विरोध, जमकर हुआ प्रदर्शन, CM का फूंका पुतला

मौके पर 108 एंबुलेंस को बुलाया

हादसे के बारे में एमबीएस अस्पताल में मौजूद पुलिस ने बताया कि दूसरे युवक को परिजन निजी अस्पताल में ले गए हैं। यह सड़क हादसा मिनीडोर द्वारा बाइक को टक्कर मारने की वजह से होना सामने आया है। कुन्हाड़ी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

बता दें, गवर्नमेंट कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अध्यक्ष सचिन चौधरी जयपुर से कोटा आ रहे थे। उन्होंने रात को दो युवकों को वहां घायल अवस्था में पड़े हुए देखा तो हादसे का पता चला। फिर फौरन सचिन चौधरी व उसके दोस्तों ने मौके पर 108 एंबुलेंस को बुलाया और दोनों को अस्पताल पहुंचाया, जिस वजह से एक युवक की जान बच गई।

ये भी पढ़ें...पेंशनर्स की बल्ले-बल्ले: सरकार ने दिया दिवाली तोहफा, हुआ ये बड़ा ऐलान

ये भी पढ़ें...योगी का नया रूल: माफियाओं पर एक और गाज, अब नहीं रख सकेंगे तीन असलहें

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Tags:    

Similar News