ताइक्वांडो कोच ने 2 छात्रों के साथ किया कुकर्म, कुछ ऐसे हुआ खुलासा

यह घटना कटघर थाना इलाके की है। मुरादाबाद के निजी स्कूल में ताइक्वांडो की ट्रेनिंग देने वाले कोच ने दो छात्रों से जबरन दुष्कर्म किया। फिर उन पीड़ित छात्रों को हत्या की धमकी देकर चुप रहने को कहा। एक पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी कोच को गिरफ्तार कर लिया।

Published by priyankajoshi Published: September 10, 2017 | 4:54 pm
Modified: September 10, 2017 | 5:12 pm

मुरादाबाद : यह घटना कटघर थाना इलाके की है। मुरादाबाद के निजी स्कूल में ताइक्वांडो की ट्रेनिंग देने वाले कोच ने दो छात्रों से जबरन दुष्कर्म किया। फिर उन पीड़ित छात्रों को हत्या की धमकी देकर चुप रहने को कहा। एक पीड़ित छात्र के पिता की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी कोच को गिरफ्तार कर लिया।

जान से मारने की देता था धमकी
आरोपी कासिम नाम के इस कोच पर आरोप है कि इसने ज्योति शिक्षा जूनियर हाई स्कूल में मार्शल आर्ट और ताइक्वांडो सिखाने का कैम्प लगा रखा था। वहां ये मार्शल आर्ट और ताइक्वांडो सीखने वाले छात्रों के साथ दुष्कर्म करता था और मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी देता था।

कई बच्चे बने शिकार
कोच ने एक छात्र के साथ 4 सितंबर को भी दुष्कर्म किया और चुप रहने की धमकी दी थी। बच्चे ने किसी तरह घर वालो को आप बीती सुनाई। जिसके बाद ये कुकर्मी कोच गिरफ्तार हो सका है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है। बताया जा रहा है की ये शैतान कोच अब तक कई बच्चों के साथ कुकर्म कर चुका है। अब तक दो नाबालिक बच्चे इसकी शिकायत कर चुके हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App