बीजेपी सांसद को मौत की धमकी! गौतम गंभीर की ये मांग, पार्टी में मचा हड़कंप

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और भाजपा के सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है। इस मसले में गौतम गंभीर ने शाहदरा जिले के डीसीपी को पत्र लिखकर इस बात की जानकारी दी है।

Published by Harsh Pandey Published: December 21, 2019 | 2:47 pm
Modified: December 21, 2019 | 3:02 pm

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और भाजपा के सांसद गौतम गंभीर को जान से मारने की धमकी मिली है। इस मसले में गौतम गंभीर ने शाहदरा जिले के डीसीपी को पत्र लिखकर इस बात की जानकारी दी है।

बता दें कि क्रिकेटर गौतम गंभीर, पूर्वी दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सांसद के सांसद हैं।

गौतम ने निखा पत्र…

बीजेपी सांसद ने अपने पत्र के माध्यम से कहा कि एक इंटरनेशनल नंबर से मुझे और मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी मिल रही है। इसके साथ ही उन्होंने अनुरोध करते हुए कहा कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर मेरे परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़ें. तो इमरान देंगे इस्तीफा! मौलाना का प्लान-B हुआ तैयार, पाक PM की टेंशन टाइट

यह है पूरा मामला…

बताते चलें कि मामला दो दिन पहले का है। गंभीर को दो दिन पहले ही फोन पर जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसकी शिकायत उन्होंने आज दर्ज कराई है।

साथ ही उन्होंने, एक पत्र में डीसीपी शाहदरा को लिखा है कि उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी इंटनेशनल कॉल के माध्यम से मिली है। इसी कारण उन्होंने पुलिस ने निवेदन किया है कि इसके लिए एफआईआर दर्ज की जाए और उनकी व उनके परिवार की सुरक्षा का इंतजाम किया जाए।

यह भी पढ़ें-  कांपा पाकिस्तान! अभी-अभी भारत को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में हायतौबा

गौतम गंभीर ने शाहदरा के डीसीपी को लिखे शिकायत में कहा है कि मुझे और मेरे परिवार के सदस्यों को इंटरनेशनल नंबर से फोनकर लगातार हत्या की धमकी दी जा रही है।

इसके साथ ही उन्होंने पत्र में आगे कहा कि आप कृपया इस मामले में एफआईआर दर्ज करें और मेरे और मेरे परिवार की सुरक्षा सुनिश्चित करें।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक