मुंबई की बत्ती गुल, ट्विटर पर मीम्स की बहार, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ये Video

मुंबई महानगरीय क्षेत्र में ग्र‍िड फेल होने के बाद ट्विटर पर मीम्स की बहार आ गई है। आम जनता से लेकर बिजनेसमैन तक का इसपर रिएक्शन आ रहा है। सोशल मीड‍िया पर मुंबई ग्र‍िड फेल को लेकर लोग खूब मजाक उड़ा रहे हैं।

Mumbai Grid Fail

मुंबई की बत्ती गुल, ट्विटर पर मीम्स की बहार, आनंद महिंद्रा ने शेयर किया ये Video (फोटो: सोशल मीडिया)

 

मुंबई: ग्रिड फेल होने के कारण मुंबई के अधिकतर इलाकों में बिजली हो गई है। इसके बाद मुंबई के पूर्वी, पश्चिमी, उपनगर और ठाणे समेत कई हिस्सों में बिजली चली गई तो वहीं इससे लोकल ट्रेनें भी ठप हुई हैं। ग्रिड फेल होने से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा है।

मुंबई महानगरीय क्षेत्र में ग्र‍िड फेल होने के बाद ट्विटर पर मीम्स की बहार आ गई है। आम जनता से लेकर बिजनेसमैन तक का इसपर रिएक्शन आ रहा है। सोशल मीड‍िया पर मुंबई ग्र‍िड फेल को लेकर लोग खूब मजाक उड़ाए जा रहे हैं। इन मीम्स को देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

इस कड़ी में आनंद महिंद्रा ने ट्विवर एक वीडियो शेयर किया जिसमें बिजली के पोल हवा में तेजी से झूल रहे हैं। उन्होंने लिखा है कि इंटरनेट पर हंसी प्रकाश की गति से चलती रहती हैं।

ये भी पढ़ें…मुंबई में हाहाकार: ग्रिड का झटका बर्दाश्त नहीं कर पाई मायानगरी, सब कुछ हुआ ठप

एक यूजर्स ने कांग्रेस नेता नितिन राउत का वीडियो शेयर किया जिसमें वह पीएम मोदी के 9 बज 9 मिनट आह्वान पर निशाना साध रहे हैं।

एक और यूजर्स ने एव फोटो शेयर किया है जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल खंभे पर चढ़ें हुए दिखाई दे रहे हैं। उसने लिखा कि इंलेक्ट्रिशियन विशेषज्ञ।

ये भी पढ़ें…अंधेरे में मायानगरी: सभी जगह बिजली हुई गुल, जानें आखिर क्या है Power Grid

तो वहीं दूसरे शख्य बिजली के खंभे पर चढ़े जॉनी लीवर की तस्वीर शेयर की है। इस फोटो पर लोग खू मजे ले रहे हैं।

Mumbai Grid Fail

शेयर किए गए फोटो में संजय बैठे हुए दिखे रह हैं औऱ वह किसी शख्स के साथ दिखाई दे रहे हैं। यूजर ने लिखा है कि रिजल्ट आॅफ मुंबई पावर ग्रिड फेलर।

ये भी पढ़ें…पाकिस्तान में दहशत, एयरफोर्स चीफ बोले- राफेल से जल्द हमला कर सकता है भारत

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App