अब प्रदेश में नहीं रही गुंडे माफियाओं की खैर-केशव प्रसाद मौर्य 

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अब यूपी में हमारी सरकार है और इस सरकार में गुंडे माफियाओं की बिल्कुल ही खैर नहीं है।

लखनऊ।  यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अब यूपी में हमारी सरकार है और इस सरकार में गुंडे माफियाओं की बिल्कुल ही खैर नहीं है। उन्होंने कहा कि आज यूपी में कानून व्यवस्था का बोलबाला है और माफियाओं का आश्रय जेल है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार में माफियाओं ने या तो प्रदेश ही छोड़ दिया है या फिर जेल में रहकर जमानत नहीं करा रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह आप लोगों की वजह से ही हुआ है, अगर आप लोग यूपी में 2017 में 325 विधायक जिताकर विधानसभा न भेजते, तो ऐसा संभव नहीं होता।

यह भी पढ़ें… दीपिका पादुकोण की जानलेवा तस्वीरें, लोगों ने दिखाई दिलचस्पी

उन्होंने कहा कि आप लोग एक बार फिर केंद्र में मोदी जी के नेतृत्व में सरकार बनाने में मदद कीजिएगा। इस बार संसद में 300 से ज्यादा सांसद बनाकर भेजने में मदद कीजिए और एक बार फिर अपने यहां के लोकप्रिय सांसद मनोज सिन्हा जी को संसद भेजिए। 2014 में मोदी जी के नेतृत्व में सरकार आने के बाद देश में कुछ इस तरह से विकास की बयार चली की यूपी में 2017 में जनता की हवा के आगे सपा और बसपा ढेर हो गई। उन्होंने कहा कि यह चुनाव आपकी 10 पीढ़ियों को आगे ले जाने का काम करेगा। यह चुनाव आपके अपने सपनों को हकीकत में बदलने का है। अपने बच्चों के भविष्य को बेहतर बनाने के लिए और अपने जिले एवं प्रदेश को विकास के पथ पर ले जाने के लिए कमल का बटन दबाएं और फिर एक बार मोदी सरकार बनाएं।

यह भी पढ़ें… शिवपाल ने रोड शो के जरिए दिखाई अपनी ताकत, कहा- बीजेपी को रोकना मेरा है मकसद

मौर्य ने कहा कि विपक्ष मिलकर मोदी  को रोकना चाहते हैं और जनता मोदी जी को रोकने वाले को रोक रही है और फिर से मोदी सरकार बना रही है। उन्होंने कहा कि जनता में गजब का उत्साह देखने को मिल रहा है और वह भाजपा को वोट देने के लिए पूरी तरह से उत्साहित है, लेकिन भ्रमित करने वाले लोगों से जनता को बचाना है।

यह भी पढ़ें… मोदी के चमत्कार पर भरोसा है भाजपा के इस प्रदेश अध्यक्ष को

मौर्य ने कहा कि जातीय आधार पर समीकरण करने वालों को सबक सिखाने का काम इस बार यूपी की जनता करेगी। उन्होंने कहा कि मोदी समीकरण के आगे सारे जातीय समीकरण फेल है। यूपी में जातीय आधार पर किया गठबंधन राजनीतिक है, लेकिन मोदी  का गठबंधन जनता के साथ हो गया है। इन लोगों का समीकरण होने के कारण अब इन लोगों में साफ तरह से बौखलाहट दिख रही है। जिसकी वजह से यह लोग जनता के बीच में गलत बयानबाजी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें… लोकसभा चुनाव में अब पिछड़ों को साध कर आगे बढ़ने में जुटे सभी दल

उन्होंने कहा कि यहां पर नकली बुआ को पीएम बनाने का सपना देखने वाले बबुआ अखिलेश का गठबंधन पूरी तरह से फेल होता दिख रहा है। पिता जी की जगह नकली बुआ को पीएम बनाने का सपना देख रहे।

मौर्य ने कहा कि पिछले 60 सालों में देश की जनता के साथ क्या हुआ है इसको सभी जान रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार हर गरीब को बिजली-पानी, सड़क और घर देने के लिये प्रतिबद्ध है। आज प्रदेश में हर गरीब, मजदूर, महिला, किसान, नौजवान के पसीने और श्रम का सम्मान मिल रहा है। उन्होंने कहा मोदी जी की सरकार में सबको पूरा का पूरा एक रुपय मिल रहा है।

यह भी पढ़ें… यूपी के दो कुराश खिलाड़ी थाईलैंड में खेलेंगे एशिया चैंपियनशिप

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यहां के हर वीर जवान का मोदी जी ने मान रखा है। सरहदों पर लड़ने वाले गाजीपुर जैसी धरती के बहादुरों को पूरी छूट दे रखी है। अब मोदी सरकार में गोली का जवाब गोला के रूप में देने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान की सेना ने एयरस्ट्राइक करके साबित कर दिया है कि अगर हमें कोई आंख दिखाएगा तो हम उसको जवाब देने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि यह सब मोदी जी की वजह से ही संभव हुआ है। अगर मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री होते तो फिर से देश चुप बैठ जाता।