नवाज के पलटवार का भारत ने फिर दिया जवाब, हंदवाड़ा में हमला, 3 आतंकी ढेर

Published by Published: October 6, 2016 | 7:14 am
Modified: October 6, 2016 | 11:48 am
सेना

श्रीनगरः उरी और बारामूला के बाद अब आतंकियों ने कश्मीर घाटी में सेना के एक और कैंप पर हमला किया है। हंदवाड़ा में हमला गुरुवार सुबह छह बजे के आसपास हुआ। सेना ने घेराबंदी कर तीन आतंकियों को ढेर करते हुए हमले को नाकाम कर दिया है। आतंकी हमले में सेना के दो जवान घायल हुए हैं। एक आतंकी के छिपे होने की आशंका है और सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है। खबर है कि फिदायीन दस्ते के ये सभी आतंकी सेना की ड्रेस में आए थे। सेना ने आतंकी हमले को नाकाम करते हुए तीनों फिदायीन हमलावरों को कैंप के बाहर ही मार डाला है।

कहां हुआ हमला?
आतंकियों ने इस बार हंदवाड़ा के लंगेट में 30 राष्ट्रीय रायफल्स के कैंप पर हमला किया। गेट पर आतंकी पहुंचे और गोलीबारी शुरू कर दी। कैंप के गार्ड्स ने पलटवार किया। दोनों तरफ से देर तक लगातार गोलियां चलती रहीं। काफी देर तक यहां रुक-रुककर गोलीबारी जारी थी। पूरे इलाके को घेर लिया गया है। आतंकियों को मार गिराने के लिए घेराबंदी की गई थी और तीन दहशतगर्दों को मारने में कामयाबी मिली। आतंकी सेना की वर्दी में आए थे।

यह भी पढ़ें…Surgical Strike पर नवाज के झूठ का पर्दाफाश, पाक पुलिस अफसर ने हमले की बात मानी

उरी और बारामूला में हुआ था हमला
इससे पहले आतंकियों ने उरी और बारामूला में सेना और बीएसएफ कैंप पर हमला किया था। उरी कैंप में घुसे चार आतंकियों ने 19 जवानों को शहीद कर दिया था। बीते दिनों बारामूला में पहले सेना और फिर बीएसएफ कैंप पर हमला हुआ था। इसमें बीएसएफ का एक जवान शहीद हो गया था।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App