यह बड़ा राइटर है दबंग सलमान खान का फैन, कुछ यूं जाहिर की उनके लिए अपनी दीवानगी

नॉवेल राइटर चेतन भगत ने एक प्रोग्राम में कहा कि ‘अगर मेरी लाइफ पर कभी कोई फिल्म बनती है, तो मेरी इच्छा है कि मेरा रोल सलमान खान निभाएं।

Published by Published: March 9, 2017 | 10:00 am
Modified: March 9, 2017 | 10:01 am
salman khan chetan bhagat

salman khan chetan bhagat
मुंबई:
बॉलीवुड के दबंग सलामन खान का हर कोई फैन है। कहते हैं कि वह जितने अच्छे एक्टर हैं, उतने ही ज्यादा अच्छे इंसान भी। उनकी अच्छाई से ही ऑडियंस से लेकर खुद बड़ी हस्तियां भी उनकी दीवानी हैं। यही वजह है कि एक अंग्रेजी राइटर चाहते हैं कि जब भी उनकी लाइफ पर बड़े बजट की फिल्म बने। तो उसमें उनका कैरेक्टर खुद सलमान खान ही निभाएं।

‘वन इंडियन गर्ल’ जैसी फेमस नॉवेल के राइटर चेतन भगत ने एक प्रोग्राम में कहा कि ‘अगर मेरी लाइफ पर कभी कोई फिल्म बनती है, तो मेरी इच्छा है कि मेरा रोल सलमान खान निभाएं। हां, पर मैं उनकी तरह शर्ट नहीं उतार सकता हूं।

आगे की स्लाइड में जानिए और क्या बोले सलमान खान के लिए चेतन भगत

प्रोग्राम में राइटर बनने के क्वेशचन पर चेतन ने कहा कि हर कोई राइटर नहीं बन सकता, लेकिन राइटरकिसी भी फील्ड से आ सकता है। चेतन भगत का कहना है कि राइटर्स को अपने रीडर्स के लिए कंटेंट को तराशना चाहिए और पॉपुलैरिटी के आगे अपनी बिलीवबिलिटी को दांव पर नहीं लगाना चाहिए।

बता दें कि चेतन भगत उस टाइम लाइम लाइट में आए थे, जब उनकी नॉवेल फाइव पॉइंट सम वन पर आमिर खान ने फिल्म ‘थ्री इडियट’ बनाई थी। इसके बाद से वह आए दिन मीडिया में चर्चा में रहने लगे। आलिया भट्ट और अर्जुन कपूर की फिल्म ‘टू स्टेट्स’ भी उनकी नॉवेल पर ही बनी है और जल्द ही चेतन भगत की नॉवेल बेस्ड फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ भी आने वाली है।