IPL-10 को लेकर FACEBOOK का बड़ा खुलासा, मैच के हर मूवमेंट पर 35 करोड़ लोगों ने की चर्चा

फेसबुक ने गुरुवार (25 मई) को खुलासा किया, कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-10) के बारे में करीब 12 करोड़ लोगों ने चर्चा की।

नई दिल्ली: फेसबुक ने गुरुवार (25 मई) को खुलासा किया, कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-10) के बारे में करीब 12 करोड़ लोगों ने चर्चा की। इसके अलावा, 35 करोड़ बार आईपीएल के सीजन से संबंधित चर्चाएं हुई।फेसबुक ने अपने एक बयान में कहा कि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान विराट कोहली के बारे में सबसे अधिक बार चर्चाएं हुई। इसके अलावा, लोगों ने अन्य टीमों की तुलना में मुंबई इंडियंस के बारे में अधिक बात की।

यह भी पढ़ें…ट्यूबलाइट के निर्माताओं ने कवर वीडियो के लिए फेसबुक से मिलाया हाथ

आईपीएल-10 का समापन पिछले सप्ताह रविवार को हुआ था, जिसमें तीसरी बार मुंबई ने खिताबी जीत हासिल की थी। मुंबई ने राइजिंग पुणे सुपरजाएंट को हराकर एक रन से हराकर जीत हासिल की थी। 47 दिवसीय टूर्नामेंट के दौरान आईपीएल ने मैच से पहले और मैच के बाद टीमों के अभ्यास से संबंधित वीडियो फेसबुक पर साझा किए। इसके अलावा, चैम्पियंस ट्रॉफी से संबंधित वीडियो भी फेसबुक पर जारी किए गए।

यह भी पढ़ें…रिसर्च: LIKES के लिए फेसबुक पर आप भी करते हैं ये सब तो क्या आती है आपको पॉजीटिव फीलिंग

आईपीएल-10 के मैचों के दौरान अनूठे पलों की झलकियां और मैच के बाद खिलाड़ियों के बीच होने वाली गतिविधियां भी फेसबुक पर शेयर की गईं। इसमें जहां तक टीमों की बात है, जीत के बाद ट्रॉफी के साथ होटल लौटी मुंबई टीम का लाइव वीडियो भी फेसबुक पर शेयर किया गया। इसके अलावा, अपने प्रशंसकों से जुड़ने के लिए खिलाड़ियों ने भी फेसबुक का इस्तेमाल किया।

यह भी पढ़ें…फेसबुक ने दिया नया फीचर, ना चाहिए पासपोर्ट ना वीजा, जानिए कैसे लाएगा अपनो को पास

सौजन्य- आईएएनएस

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App