DG होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला का चिठ्ठी बम वायरल

DG होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला का चिठ्ठी बम वायरल

लखनऊ:कई दफे DGP की बाधा दौड़ में फिसलकर गिरे DG होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ल जोर शोर से भाजपा का प्रचार करना चाहते हैं। यूपी सीएम को एक पत्र लिख कर उन्होंने ये बात कही। डीजी होम गार्ड ने अपना रिटायरमेंट प्लान पत्र के माध्यम से सीएम के सामने रखा।DG होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ल ने  रिटायरमेंट के बाद निगम में उपाध्यक्ष बनाये जाने के लिए सीएम को चिठ्ठी लिखी है। सूर्य कुमार शुक्ला 31 अगस्त को रिटायर हो रहें है। डीजी सूर्य कुमार शुक्ल ने CM से दर्जा देने की मांग की और कौन से विभाग खाली हैं यह भी पत्र में उल्लिखित किया है।

DG होमगार्ड सूर्य कुमार शुक्ला का चिठ्ठी बम वायरल

यह भी पढ़ें …..राम मंदिर निर्माण का प्रण लेने वाले DG को RSS के संघचालक का सपोर्ट

कभी अखिलेश यादव के शान में कसीदे गढ़ने वाले सूर्य शुक्ला राम मन्दिर निर्माण के लिए भी शपथ दिला चुके हैं। सूर्य शुक्ल अब योगी के फैन हो गए हैं।

गौरतलब है कि शुक्ला जी के बारे में फिजाओं में खबर थी वे रायबरेली से भाजपा का टिकट(MP)मांग रहें हैं।चिन्ह मिलते ही मामला कर दूँगा रॉकेट का दावा करने वाले रॉकेट न बन पाने वाले शुक्ल जी का रिटायरमेंट प्लान लीक हो गया। अब देखना दिलचस्प होगा कि, क्या मुख्यमंत्री ,कृपा निधान, दयालु, बनकर शुक्ल जी पर उपकार करते हैं या सुलखान सिंह की तरह शुक्ल जी को किसी कमेटी में फिट करते हैं।