WorldCup2019: जेसन होल्डर ने किसके लिए कहा- टीम में रखने का जोखिम लिया जा सकता है

वेस्टइंडीज के दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल घुटने की चोट से बार बार परेशान हो रहे हैं लेकिन कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि इस ‘मैच विजेता’ को टीम में रखने का जोखिम लिया जा सकता है।

WorldCup2019: जेसन होल्डर ने किसके लिए कहा- टीम में रखने का जोखिम लिया जा सकता है

साउथम्पटन:  वेस्टइंडीज के दिग्गज हरफनमौला खिलाड़ी आंद्रे रसेल घुटने की चोट से बार बार परेशान हो रहे हैं लेकिन कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि इस ‘मैच विजेता’ को टीम में रखने का जोखिम लिया जा सकता है।

इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार को खेले गये मुकाबले में घुटने में दर्द के कारण रसेल को मैदान छोड़ना पड़ा था। 31 साल का यह खिलाड़ी इससे पहले छह जून को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मुकाबले के दौरान भी चोटिल हो गया था।

होल्डर ने कहा, ‘‘ उनके लिए स्थिति काफी परेशानी वाली है। हम उन्हें टीम में रखने की पूरी कोशिश कर रहे हैं लेकिन यह मुश्किल भरा है।

यह भी पढ़ें…..icc world cup 2019: टीम इंडिया को बड़ा झटका,3हफ्तों के लिए बाहर हुए शिखर धवन

होल्डर हर हाल में रसेल को अंतिम 11 में बनाये रखना चाहते हैं जो किसी भी स्थिति में मैच का रूख पलटने का माद्दा रखते हैं।

वेस्टइंडीज के कप्तान ने कहा, ‘‘वह यहां (टीम में) किसी वजह से है। हमें लगता है कि वह हमारे मैच विजेता है। हमें उनकी चोटों से निपटना है। उन्हें मैदान पर उतारने के लिए जो भी संभव हुआ हम वह करेंगे।’’

वेस्टइंडीज की टीम को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है लेकिन होल्डर को उम्मीद है कि टीम सेमीफाइनल में पहुंचेगी।
उन्होंने कहा, ‘‘ मुझे लगता है उसके (सेमीफाइनल) बारे में उम्मीद नहीं करना मूर्खता होगी। टूर्नामेंट में अभी काफी क्रिकेट खेला जाना है। हमने अभी सिर्फ चार मैच खेले हैं। ’’

(भाषा)