परिवर्तन यात्रा केे समापन पर बोले राजनाथ, UP में होगा परिवर्तन, घर वापसी कराएगी BJP

Published by Published: December 24, 2016 | 11:40 am
Modified: December 24, 2016 | 6:51 pm
परिवर्तन यात्रा केे समापन पर बोले राजनाथ, UP में होगा परिवर्तन, घर वापसी कराएगी BJP

परिवर्तन यात्रा केे समापन पर बोले राजनाथ, UP में होगा परिवर्तन, घर वापसी कराएगी BJP

लखनऊ: परिवर्तन यात्रा समापन पर गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि यूपी में जो प्यार बीजेपी को मिला है ऐसा प्यार यूपी में किसी पार्टी को नहीं मिला। यूपी में परिवर्तन होगा इस सच्चाई को कोई नकार नहीं सकता। यूपी में सुशासन की घर वापसी कराएगी बीजेपी।

और क्‍या बोले राजनाथ सिंह 
इस फैसले को राजनीति से नहीं लेना चाहिए। ये फैसला भ्रष्टाचार पर कुठाराघात है। इस फैसले को चुनावी लाभ से नहीं देखना चाहिए। परिवर्तन यात्रा के समापन पर हम घर यह संकल्प लेकर जाएं कि यूपी में 2 तिहाई से सरकार बनानी है। राजनाथ ने अटल जी को दी जन्मदिन की बधाई देते हुए उनके दुर्घायु की कामना की। राजनाथ ने अटल जी का राजनीति में योगदान को याद किया। बीजेपी हिंदुस्तान की गैर कांग्रेसी पार्टी है जिसे 2014 में स्पष्ट बहुमत मिला है। भला ही हमारा कोई विरोधी क्यों न हो लेकिन पूरी दुनिया में देश का सर ऊंचा करने का काम नरेंद्र मोदी ने किया।

बीजेपी परिवर्तन यात्रा में केशव मौर्या
बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि परिवर्तन यात्राओं में 618 सभाएं हुईं हैं। इस परिवर्तन यात्रा के बाद यूपी में विजय के लिए आवाह्न है।

कार्यक्रम में मौजूद
गृहमंत्री राजनाथ सिंह, लखनऊ नगर आयुक्त दिनेश शर्मा, मोहनलालगंज सांसद कौशल किशोर, उमा भारती, स्मामी प्रसाद मौर्या सुरेश खन्ना, पंकज सिंह, रीता बहुगुणा जोशी।

विधानसभा चुनाव से पहले यूपी में परिवर्तन लाने की कोशिश में जुटी बीजेपी की परिवर्तन यात्राओं का शनिवार (24 दिसंबर) को समापन है। शनिवार दोपहर 1 बजे से मोती महल लॉन में परिवर्तन यात्राएं आपस में मिलीं। गृहमंत्री राजनाथ सिंह के नेतृत्व में रोड शो निकलेगा। रोड शो मोती महल लॉन से बीजेपी प्रदेश कार्यालय तक होगा। सहारनपुर, सोनभद्र, बलिया और झासी समेत बीजेपी ने यूपी के कई शहरों में यात्राएं निकालीं थीं।

बीजेपी का कौन नेता कहां कर रहा यात्रा का स्‍वागत
-शनिवार को सहारनपुर से चली यात्रा का सीतापुर रोड पर स्वागत ।
-बीजेपी से सुरेश खन्ना इस यात्रा का स्वागत कर रहे हैं।
-सोनभद्र की यात्रा का कलराज मिश्र रायबरेली रोड पर स्वागत कर रहे हैं।
-बलिया से चली यात्रा का उमा भारती फैजाबाद रोड पर स्वागत कर रही हैं।
-झांसी से चली परिवर्तन यात्रा का केशव मौर्या हरदोई रोड पर स्वागत कर रहे हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App