कुंभ : इटली की पर्यटक हुई लापता, चलती ट्रेन में चला पता..बाकी सब ठीक है

इटली से कुंभ मेले में पहुंची विदेशी पर्यटक रविवार शाम रहस्यमय हालात में लापता हो गई। बहुत खोजबीन के बाद भी पता नहीं चलने पर उसके साथियों ने खोया-पाया केंद्र में पहुंचकर जानकारी दी। विदेशी पर्यटक के लापता होने की खबर पर हड़कंप मच गया। चार घंटे बाद पता चला कि बिछड़ने के बाद वह वाराणसी के लिए रवाना हो गई थी।

Published by Rishi Published: February 25, 2019 | 10:16 pm

कुंभ नगर : इटली से कुंभ मेले में पहुंची विदेशी पर्यटक रविवार शाम रहस्यमय हालात में लापता हो गई। बहुत खोजबीन के बाद भी पता नहीं चलने पर उसके साथियों ने खोया-पाया केंद्र में पहुंचकर जानकारी दी। विदेशी पर्यटक के लापता होने की खबर पर हड़कंप मच गया। चार घंटे बाद पता चला कि बिछड़ने के बाद वह वाराणसी के लिए रवाना हो गई थी। इस मामले में कुंभ मेला क्षेत्र में रिपोर्ट दर्ज की गई है जिसकी संख्या KU-19890 है।

ये भी देखें : मंत्री महेंद्र सिंह ने कांग्रेस-मायावती पर बोला तीखा हमला कहा, माया तो बहुत बड़ी ठगनी हैं

इटली की रहने वाली 25 वर्षीय आइरीन पिछले दिनों अपनी एक महिला व एक पुरुष मित्र संग भारत आई है। रविवार को वह दोस्तों संग कुंभ मेले में पहुंची। शाम को सभी घूम रहे थे कि तभी वह लापता हो गई। साथी उसे काफी देर तक तलाशते रहे लेकिन कुछ पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने पुलिसकर्मियों को जानकारी दी। पुलिसकर्मियों के बताने पर शाम को वह सेक्टर चार स्थित खोया-पाया केंद्र पहुंचे और वहां आइरीन के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई। आइरीन ने नीले रंग का स्कार्फ व काली जैकेट पहन रखी है। विदेशी पर्यटक के लापता होने की खबर मिली तो मेला पुलिस में हड़कंप मच गया। वायरलेस पर सूचना प्रसारित कर पुलिसकर्मियों को उसके हुलिए की जानकारी दी गई।

ये भी देखें : प्लाट आंवटित करने के आरोपों में प्राथमिकी दर्ज करने की मांग पर सुनवाई 28 को

पुलिस अफसरों का दावा है कि रात करीब 10 बजे उसके बारे में पता लगा लिया गया। डीआईजी कुंभ केपी सिंह ने बताया कि बिछड़ने के बाद विदेशी पर्यटक वाराणसी के लिए रवाना हो गई थी। फोन के जरिए उसके दोस्तों से उसका संपर्क करा दिया गया।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App