ब्रेकअप के 3 साल बाद रणबीर ने कैटरीना को लगाया गले,आलिया का क्या होगा रिएक्शन

जयपुर:रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिलेशन सबसे ज्यादा सुर्खियों में है । हाल ही में हुए फिल्मफेयर अवॉर्ड्स के दौरान भी दोनों हाथों में हाथ डाले नजर आए । आलिया और रणबीर ने एक-दूसरे का साथ पल भर के लिए भी नहीं छोड़ा । यहां तक कि स्टेज पर अवॉर्ड लेने भी साथ-साथ गए ।आलिया और रणबीर ने ब्लैक कॉम्बिनेशन के कपड़े पहने थे । दोनों की जोड़ी पर्फेक्ट लग रही थी । इसी अवॉर्ड फंक्शन में कुछ ऐसा भी हुआ जिसके बारे में आलिया-रणबीर के फैंस ने सोचा भी नहीं होगा ।

 

रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ भी फिल्मफेयर अवॉर्ड में पहुंची थीं। रणबीर और कटरीना का ब्रेकअप साल 2016 में हो गया था। एक-दूसरे को करीब 7 साल तक डेट करने के बाद दानों अलग हो गए  इस अवॉर्ड फंक्शन में ब्रेकअप के बाद पहली बार रणबीर और कैटरीना फिर से मिले । दोनों ने कुछ देर तक बात भी की । फिर एक-दूसरे को गले लगाया और किस किया ।


कैटरीना और रणबीर की मिलते, बात करते और किस करते सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही हैं । दोनों ऐसे मिले जैसे कभी कुछ हुआ ही ना हो ।कुछ दिन पहले रणबीर की दीपिका पादुकोण के साथ भी ऐसी ही बॉन्डिंग नजर आई थी । दीपिका भी रणबीर की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं । एक ईवेंट में दोनों पहुंचे थे । यहां रणबीर, दीपिका को गले लगाते और किस करते दिखे ।

View this post on Instagram

? Katrina Kaif with Alia Bhatt, Ranbir Kapoor & Ranveer Singh at the Filmfare Awards 2019 ❤ ? کاترینا کیف به همراه الیا بات، رنبیر کاپور و رنویر سینگ در جشنواره " فیلم فیر ۲۰۱۹ " ▬▬▬▬▬▬ ? #katrinakaif_photo ✔️ @katrinakaif_iranianfc ? #طرفداران_پارسي_كت #کاتریناکیف #کاترینا_کیف #بالیوودیها #بالیوود_ایران #بالیوود #katrinakaif #katrinakaifiranianfc #katrinakaifmeme #katrinakaiffans #salkat #salmankhan #shahrukhkhan #srkat #priyankachopra #sidharthmalhotra #sidkat #jacquelinefernandez #tigershroff #ranveersingh #deepikapadukone #akshaykumar #isabellekaif #varundhawan #shahidkapoor #hrithikroshan #anushkasharma #bollywood

A post shared by KK IR FC (@katrinakaif__iranianfc) on

पिछले साल ही रणबीर ने आलिया भट्ट को डेट करना शुरू किया है। आलिया के रणबीर की जिंदगी में आते ही उनकी दोनों एक्स गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ते अच्छे हो गए हैं । कैटरीना के साथ एक बार फिर रणबीर की बॉन्डिंग देखना सबसे अलग था । फिल्मफेयर अवॉर्ड्स में रणबीर की बॉन्डिंग विक्की कौशल के साथ भी नजर आई । रणबीर ने विक्की को भी किस किया और अब ये तस्वीर भी वायरल हो रही है ।