नए शो से जल्द वापसी कर रहे कपिल शर्मा घिरे परेशानी में, उनके खिलाफ शिकायत दर्ज

Published by suman Published: February 15, 2018 | 2:35 pm

मुंबई:  कपिल शर्मा जल्द ही ‘फैमिली विद कपिल शर्मा‘ शो के साथ टीवी पर वापस कर रहे हैं। लेकिन साथ ही कपिल के लिए एक परेशानी और आ गई है। इंडिपेंडेट्स स्टूडेंट्स फेडरेशन के अध्यक्ष ने कपिल शर्मा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है।

यह पढ़ें….सलमान एक बार फिर मुसीबत में, इस बार बीइंग ह्यूमन है निशाने पर

कपिल का एक वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुआ जिसमे वे अमृतसर में रात के समय बाइक चला रहे हैं। कपिल ने टोपी और जैकेट पहन रखी है और बाइक चलाते हुए कैमरे पर अपने गुजरे हुए वक्त को याद कर रहे हैं। उन पर आरोप लगाया गया है कि बाइक चलाते समय कपिल ने हेलमेट नहीं पहनी और ट्रैफिक के कई नियमों की धज्जियां उड़ाई। उनकी बाइक वाली वीडियो जैसे ही सोशल साइट पर वायरल हुई वैसे ही उन्हें लोगों ने ट्रोल भी करना शुरू कर दिया।

कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा- ‘सर जी हेलमेट नहीं है, संभालो मीडिया को।’ एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘सर हेलमेट पहनिए।’ तो एक यूजर ने लिखा- ‘नंबर प्लेट पर पुलिस लिखा है, भाई किसकी उठा ली?’ इतना ही नहीं, कई भद्दे कमेंट्स भी लोगों ने लिखे। गजब की बात है कि कपिल के इस वीडियो को सिर्फ 2 घंटे में 2 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App