रेड कार्पेट पर कपड़े बदलती ये सिंगर, ढेरों फीट का कपड़ा पर बिकनी मे आई नजर

हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा मेट गाला 2019 में पहुंचीं तो लोगों की नजरें उन पर रुक गईं । हर बार की तरह इस बार भी लेडी गागा ने कुछ नया करने की कोशिश की । लेडी गागा रेड कारपेट पर 24 फीट लंबी गाउन पहनकर पहुंचीं ।

मुम्बई: हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा मेट गाला 2019 में पहुंचीं तो लोगों की नजरें उन पर रुक गईं । हर बार की तरह इस बार भी लेडी गागा ने कुछ नया करने की कोशिश की । लेडी गागा रेड कारपेट पर 24 फीट लंबी गाउन पहनकर पहुंचीं । इसके बाद उन्होंने एक के बाद एक 4 लुक बदले ।

अपने अलग-अलग लुक की वजह से लेडी गागा दुनिया भर में चर्चा का विषय बन गईं। पहले लेडी गागा ने बलून स्टाइल पिंक कलर की ड्रेस में एंट्री ली । इसके बाद वो ब्लैक कलर की गाउन में दिखीं और फोटोग्राफर्स को पोज दिए ।

यह भी देखें… सपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए पूनम सिन्हा

इस बार का मेट गाला न्यूयार्क के Metropolitan Museum of Art में हुआ । ब्लैक आउटफिट के बाद लेडी गागा पिंक कलर के वन पीस में दिखीं । इसके बाद लेडी गागा बिकिनी में आ गईं । बिकिनी के साथ लेडी गागा के हाई हील पहनी ।

लेडी गागा हमेशा अपने वियर्ड फैशन के लिए चर्चा में रहती हैं । इस बार उनकी ड्रेस और मेकअप दोनों सुर्खियों में रहे । सिंगर का मेकअप शानदार था लेकिन वियर्ड ड्रेस की वजह से वो चर्चा में रहीं । लेडी गागा के इस लुक को Brandon Maxwell ने बनाया था ।

मेट गाला में हर साल एक थीम के तहत कपड़े पहने जाते हैं । इस साल मेट गाला का थीम फोटोग्राफर सुसेन सोंटाग के 1964 के फ़ोटो ऐस्से ‘नोट्स ऑन कैंप’ से प्रेरित है । थीम का नाम है-कैंप । इसी के तहत इस बार सितारों को ऐसे ड्रेस पहनकर आने थे । जो आयरनी, ह्यूमर, पैरोडी, नक़ल, चालाकी और नाटकीयता को दिखाएं ।