MCD चुनाव : घर पर बैठकर केजरीवाल ईट बजाएं, बीजेपी नहीं मनाएगी जश्न

Published by Rishi Published: April 26, 2017 | 7:36 pm

फतेहपुर : स्थानीय बीजेपी सांसद और केंद्रीय मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति आज फतेहपुर में हैं। साध्वी ने हाईटेक एंबुलेंस सेवा को जिला अस्पताल में हरी झंडी दिखाकर उद्घाटन किया। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सूबे की बीजेपी सरकार की प्राथमिकता में स्वास्थ्य सेवाएं हैं, और सरकार इस ओर कड़े कदम उठा भी रही है।

ये भी देखें : मोदी ने दिया पार्टी वर्कर्स को MCD चुनाव में जीत का श्रेय, केजरीवाल ने दी बीजेपी को बधाई

दिल्ली एमसीडी चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत पर साध्वी ने कहा, कि केजरीवाल धरना प्रदर्शन करने वाले नेता हैं। उनको जनता से कोई मतलब नही हैं। उन्होंने कहा था कि वो बीजेपी की ईट से ईट बजा देंगे, इस लिए जनता ने उनकी ईट बजा दी। अब घर पर बैठकर केजरीवाल ईट बजाएं।

साध्वी निरंजन ज्योति ने पूर्व सीएम अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा, कि समाजवादी पार्टी जिस तरह से थानों में कब्जा करे बैठी थी। अब बीजेपी के राज में जनता का थानों पर कब्जा है। अखिलेश को हार पच नहीं रही है।

वहीं आजम खान पर निशाना साधते हुए साध्वी ने कहा कि हार से उनका मानसिक संतुलन बिगड़ गया है। नक्सली हमले में मारे गए सीआरपीएफ के जवानों को साध्वी ने श्रृद्धांजलि देते हुए कहा कि जवानों की शहादत की इस घडी में बीजेपी एमसीडी की जीत का जश्न नहीं मनाएगी।