FIFA: अर्जेंटीना के खराब प्रदर्शन से आहत होकर भारतीय फैन ने किया कुछ ऐसा की…

कोटयम: फीफा विश्व कप में अर्जेंटीना के खराब प्रदर्शन से आहत एक भारतीय प्रशंसक ने नदी में कूदकर अपनी जान दे दी। अर्जेंटीना और उस टीम के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी का केरल के कोटयम का रहने वाला 30 वर्षीय दीनू एलेक्स जबरदस्त प्रशंसक था।

यह भी पढ़ें: FIFA: लाइव रिपोर्टिंग कर रही महिला पत्रकार संग हुआ यौन शोषण, वीडियो वायरल

उसे उम्मीद थी के चार दिन पहले क्रोएशिया के साथ हुए मुकाबले में अर्जेंटीना जीतेगा और जीत का हीरो उसका स्टार खिलाडी मेसी होगा। उसने अपने दोस्तों से भी ये दावा किया था लेकिन क्रोएशिया की टीम ने अर्जेंटीना को 3.0 से हरा दिया। इस हार के बाद वो गुरुवार देर रात से ही लापता था।

दीनू ने एक नोट लिखकर घर छोड़ दिया था

इस हार से आहत दीनू ने एक नोट लिखकर घर छोड़ दिया था कि वह अपनी जिंदगी खत्म करने जा रहा है। पुलिस गुरुवार रात से ही दीनू की तलाश में जुटी थी।

उसके कमरे से बरामद सुसाइड नोट में लिखा था कि वह अपनी जिंदगी समाप्त करने जा रहा है। पुलिस ने कहा कि वे अग्नि और बचाव सेवाकर्मी के साथ मिलकर पास में नदी के पास भी ढूंढने गए क्योंकि खोजी कुत्ता नदी के किनारे तक गया और वहां रूक गया। जिससे ये तो साफ हो गया कि दीनू यहां तक पहुंचा था। अब शनिवार की शाम पुलिस ने दीनू का शव नदी से बरामद कर लिया।

दीनू के पिता ने कहना है कि उनका बेटा अर्जेंटीना टीम के कप्तान लियोनल मेसी का धुर प्रशंसक था और वो अर्जेंटीना की हार बर्दाश्त नहीं कर पाया।