कांग्रेस विधायक पर हमले के बाद रायबरेली पहुंची प्रियंका ने कही ये बड़ी बात

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज रायबरेली पहुंची हैं। वो यहां तिलक भवन में बने पार्टी कार्यालय पर जिला पंचायत सदस्यों के साथ मीटिंग की। कल हुए विधायक पर हमले के चौबीस घंटे बाद ही प्रियंका के यहां पहुंचने से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है।

रायबरेली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज रायबरेली पहुंची हैं। वो यहां तिलक भवन में बने पार्टी कार्यालय पर जिला पंचायत सदस्यों के साथ मीटिंग की। कल हुए विधायक पर हमले के चौबीस घंटे बाद ही प्रियंका के यहां पहुंचने से कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ा है। प्रियंका गांधी ने कार्यकर्ताओं और जिला पंचायत सदस्यों से कहा कि यह लड़ाई हमारी है, आप लोगों को डरने की जरूरत नहीं है यह लड़ाई हम लड़ेंगे हमें सब पता है।

प्रियंका गांधी आज 12 बजे के आसपास अमेठी के फुरसतगंज एयरपोर्ट पर पहुंची। वहां से सड़क मार्ग से वो तिलक भवन स्थित पार्टी कार्यालय पहुंची। यहां 31 जिला पंचायत सदस्यों से प्रियंका गांधी ने मुलाकात किया और अब उनके साथ बैठक की। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई हर स्तर पर लड़ी जाएगी। इस मामले की शिकायत चुनाव आयोग में भी करेंगे और  कोर्ट तक जाएंगे।

यह भी पढ़ें…जानिए क्यों हाईकोर्ट ने कमल हासन के खिलाफ याचिका को सुनने से किया इंकार?

आपको बता दें कि मंगलवार को जिला पंचायत अध्यक्ष के अविश्वास प्रस्ताव में वोटिंग से पूर्व रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह के काफिले पर लोगों ने पीछा कर हमला कर दिया था। इस हमले में विधायक अदिति सिंह की कार पलट गई। विधायक की कार समेत उनके काफिले की तीन अन्य गाड़ियां भी पलट गईं।

यह भी पढ़ें…मोदी का विरोधियों पर वार, ”घोर नकारात्मकता के साथ चुनाव लड़ रहे महामिलावटी”

इससे अदिति सिंह समेत कई नेताओं को चोटें आई हैं। घायल नेताओं को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में बीजेपी नेता दिनेश प्रताप सिंह पर अपहरण कर मारने पीटने का आरोप लगा था। इसी को लेकर प्रियंका गांधी आज कांग्रेस कार्यालय पहुंची हैं। अब वो बैठक के बाद आगे की नई रणनीति बनाएंगी।