नहीं खुला अफगानिस्तान का खाता, आखिरी मैच में वेस्टइंडीज की जीत

वर्ल्ड कप 2019 के अपने आखिरी मुकाबले में वेस्टइंडीज ने अफगानिस्तान को 23 रनों से हरा दिया। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 311 रन बनाए और अफगानिस्तान को जीत के लिए 312 रनों का लक्ष्य दिया था।

लीड्स: वर्ल्ड कप 2019 के अपने आखिरी मुकाबले में वेस्टइंडीज ने अफगानिस्तान को 23 रनों से हरा दिया। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 311 रन बनाए और अफगानिस्तान को जीत के लिए 312 रनों का लक्ष्य दिया था।

यह भी पढ़ें…मायावती का बीजेपी पर बड़ा हमला, कहा- कागजी दावों से नहीं होगा जनता का कल्याण

जिसका पीछा करने उतरी अफगानिस्तान की टीम टीम 50 ओवर में सभी विकेट खोकर 278 रन ही बना सकी। वेस्टइंडीज के लिए ब्रैथवेट ने 4 और रोच ने 3 विकेट झटके, जबकि अफगान टीम के लिए इकराम अली खिल ने 93 गेंदों में 86 रन की पारी खेली।

यह भी पढ़ें…किसानों को फायदा देने के लिए योगी सरकार ने उठाया कदम, केंद्र को भेजा ये प्रस्ताव

बता दें कि दोनों टीमें सेमीफाइनल की दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी थीं। वेस्ट इंडीज के दिग्गज बल्लेबाज और यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल का वर्ल्ड कप में यह आखिरी मुकाबला है। 39 वर्षीय क्रिस गेल ने वर्ल्ड कप के बाद भारत के खिलाफ होने वाली घरेलू सीरीज के बाद संन्यास की घोषणा की है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App