CWC19: वर्ल्ड कप से विजय शंकर बाहर, इस खिलाड़ी को मिल सकती है टीम में जगह

इंग्लैंड में विश्व कप खेल रही है टीम इंडिया को तीसरा झटका लगा है। ऑलराउंडर विजय शंकर पैर की अंगुली में चोट की वजह से विश्व कप से बाहर हो गए हैं। उन्हें नेट्स में जसप्रीत बुमराह की गेंद लगी थी। इससे पहले इससे पहले चोट के कारण टीम से शिखर धवन बाहर हुए थे।

लंदन: इंग्लैंड में विश्व कप खेल रही है टीम इंडिया को तीसरा झटका लगा है। ऑलराउंडर विजय शंकर पैर की अंगुली में चोट की वजह से विश्व कप से बाहर हो गए हैं। उन्हें नेट्स में जसप्रीत बुमराह की गेंद लगी थी। इससे पहले इससे पहले चोट के कारण टीम से शिखर धवन बाहर हुए थे। वहीं, भुवनेश्वर कुमार भी चोट के कारण नहीं खेल रहे हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे शंकर

यह भी पढ़ें…17 जातियों को SC में शामिल करने पर बोलीं मायावती, धोखा दे रही योगी सरकार

चोट शुरुआत में ज्यादा गंभीर नहीं लग रही थी लेकिन बाद में काफी गंभीर हो गई। इसी वजह से शंकर इंग्लैंड के खिलाफ मैच में नहीं खेले थे। उनकी जगह भारतीय टीम में मयंक अग्रवाल को मौका दिया जाएगा। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू करने वाले सलामी बल्लेबाज अग्रवाल अभी तक इंटनेशनल वनडे में नहीं खेले हैं।

भारतीय टीम को अभी दो मुकाबले खेलने हैं

बीसीसीआई के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, “विजय एक बार फिर जसप्रीत बुमराह की गेंद पर चोटिल हो गए। उनकी स्थिति बहुत अच्छी नहीं है और वह टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले पाएंगे। वह घर वापस जा रहे हैं। ” भारतीय टीम को अभी दो मुकाबले खेलने हैं। 2 जुलाई को बांग्लादेश और 6 जुलाई को श्रीलंका के खिलाफ विराट ब्रिगेड उतरेगी।

मयंक अग्रवाल को टीम में मिल सकती है जगह

यह भी पढ़ें…जानिए इस समय कौन-कौन से चल रहे इंटरनेशनल दशक

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक भारतीय टीम का मैनेजमेंट 28 वर्षीय कर्नाटक के खिलाड़ी मयंक अग्रवाल को विजय शंकर की जगह टीम में लाने की पूरी संभावना रखता है, क्योंकि वह सलामी बल्लेबाज हैं। अगर अगले दो मैचों में ऋषभ पंत विफल रहे तो केएल राहुल को नंबर-4 पर उतारा जाएगा और अग्रवाल से ओपनिंग कराई जा सकती है।

बीसीसीआई को पूरी उम्मीद है कि अग्रवाल के नाम पर आईसीसी की टूर्नामेंट तकनीकी समिति मुहर लगा देगी। इसके बाद यह खिलाड़ी बर्मिंघम में पहुंचेगा और बाद में लीड्स की यात्रा करेगा।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App