यूपी में महागठबंधन के लिए प्रचार करेगी ममता दी की टीएमसी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बताया है कि लोकसभा निर्वाचन 2019 में समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी-राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन का अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस ने समर्थन करने और उनके प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने का निर्णय लिया है।

Published by Rishi Published: March 29, 2019 | 6:33 pm

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बताया है कि लोकसभा निर्वाचन 2019 में समाजवादी पार्टी-बहुजन समाज पार्टी-राष्ट्रीय लोक दल गठबंधन का अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस ने समर्थन करने और उनके प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने का निर्णय लिया है।

ये भी देखें : कार्यकर्ताओं से अखिलेश ने कहा- सपा-बसपा-रालोद के जनसम्पर्क अभियान में जुट जाएं

अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नीरज राय ने समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल को सम्बोधित समर्थन पत्र देकर बताया है कि अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देशानुसार प्रदेश पार्टी संगठन आगामी लोकसभा चुनाव में गठबंधन के प्रत्याशियों को जिताने का कार्य करेगा।

ये भी देखें : आईपीएल शुरू होते ही सट्टेबाजों की बहार, पुलिस ने 3 सटोरियों को किया गिरफ्तार

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता बनर्जी का समर्थन और सहयोग के लिये आभार व्यक्त किया है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App