कांग्रेस की इस नेत्री ने ज्योतिरादित्य पर लगाया पैसे लेकर टिकट बेचने का आरोप

वही कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कौशल मिश्रा का कहना है कि कमला सिसोदिया नाम की महिला कार्यकर्ता को वह नही जानते है। यहां का कोई कार्यकर्ता उन्हे नही जानता है। टिकट बेचने का आरोप अगर उन्होंने लगाया है तो इस पर लखनऊ से वर्जन लगाए।

शाहजहांपुर: कांग्रेस पार्टी मे महिला कमेटी की प्रदेश महासचिव ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर टिकट बेचने का बङा आरोप लगाया है। उनका आरोप है कि शाहजहांपुर के बङे दलाल नेता से मिलकर बाहरी व्यक्ति को टिकट बेचा गया है।

ये भी पढ़ें—SC में मायावती का हलफनामा, जनता की इच्छा से लगीं मूर्तियां

प्रत्याशी का चयन पीसीसी बोर्ड से नही किया गया है। उनका कहना है कि वह तीस साल से कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का कार्य कर रही है। लेकिन टिकट देने का वक्त आया तो झंडा और डंडा उठाने वाले कार्यकर्ताओं की अंदेखी कर दी गई। वही कांग्रेस प्रत्याशी ने इस गंभीर आरोप पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया है।

सिंधिया से मिलकर बाहरी व्यक्ति के लिए पांच करोड़ का टिकट का सौदा कराया

शाहजहांपुर 27 लोकसभा सुरक्षित सीट का टिकट कांग्रेस पार्टी ने भ्रम स्वरूप सागर को दिया है। लेकिन अब टिकट क्लियर होने के बाद कांग्रेस मे बगावत के सुर देखने को मिल गए है।

ये भी पढ़ें— जमुई में बोले PM मोदी- पिछड़े समाज के आरक्षण को कोई नहीं हटा सकता

शाहजहांपुर की रहने वाली कांग्रेस पार्टी की उत्तर प्रदेश महिला कमेटी की प्रदेश महासचिव कमला सिसोदिया ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कांग्रेस पार्टी वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर पांच करोड़ लेकर टिकट बेचने का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि शाहजहांपुर के एक बङे नेता ने सिंधिया से मिलकर बाहरी व्यक्ति के लिए पांच करोड़ का टिकट का सौदा कराया है।

कांग्रेस पार्टी की महिला कमेटी की प्रदेश महासचिव कमला सिसोदिया का आरोप है कि कांग्रेस पार्टी मे शाहजहांपुर सुरक्षित लोकसभा सीट पर भ्रम स्वरूप सागर को टिकट दिया गया है। जो पहले बीएसपी नेता थे। उन्होंने पार्टी मे पांच साल भी पूरे नही किये और उनको टिकट दे दिया गया।

कांग्रेस पार्टी ने कार्यकर्ताओं की अनदेखी की है

आरोप है कि कांग्रेस पार्टी ने ऐसे कार्यकर्ताओं की अनदेखी की है जो पार्टी का झंडा और डंडा लेकर चलते थे। उनका कहना है कि हम पिछले तीस साल से पार्टी को मजबूत रहे हैं। वह अभी पीसीसी की मेंबर भी है। हमने टिकट के लिए दावेदारी की थी। दावेदारी मे सिर्फ एक महिला शामिल थी। लेकिन उसको भी कांग्रेस पार्टी के बङे नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने शाहजहांपुर के बङे नेता के साथ मिलकर पांच करोड़ रूपये मे बाहरी व्यक्ति को टिकट बेंच दिया। वही कांग्रेस प्रत्याशी भ्रम स्वरूप सागर ने इस मामले पर बोलने से इंकार कर दिया है।

ये भी पढ़ें— बहराइच: फर्जी टीटी बन ट्रेन में कर रहा था वसूली, ऐसे आया पकड़ में

जिलाध्यक्ष कौशल मिश्रा का कहना है कि…

वही कांग्रेस के जिलाध्यक्ष कौशल मिश्रा का कहना है कि कमला सिसोदिया नाम की महिला कार्यकर्ता को वह नही जानते है। यहां का कोई कार्यकर्ता उन्हे नही जानता है। टिकट बेचने का आरोप अगर उन्होंने लगाया है तो इस पर लखनऊ से वर्जन लगाए।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App