खन्ना में राहुल बोले- नोटबंदी काले धन के खिलाफ लड़ाई थीं तो गरीब लाइन में क्यों दिखे?

राहुल ने कहा कि 56 इंच का सीने वाला कहता था सभी के खाते में 15 लाख आएंगे, लेकिन यह वादा भी पूरा नहीं हुआ। पांच साल पहले मोदी जी पीएम बने। तीन चार बड़े वादे किए, लेकिन एक भी वादे को पूरा नहीं किया।

लुधियाना: कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने के लुधियानाखन्ना शहर में यहां चुनावी रैली को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल ने कहा कि 56 इंच का सीने वाला कहता था सभी के खाते में 15 लाख आएंगे, लेकिन यह वादा भी पूरा नहीं हुआ। पांच साल पहले मोदी जी पीएम बने। तीन चार बड़े वादे किए, लेकिन एक भी वादे को पूरा नहीं किया।

ये भी पढ़ें…राहुल गांधी ने कहा,प्रधानमंत्री मोदी का समय पूरा हो गया है

मोदी ने बेरोजगारी मिटाने का वादा किया था, लेकिन रोजगार वालों को भी बेरोजगार बना दिया। उन्होंने कहा कि नोटबंदी अगर काले धन के खिलाफ लड़ाई थी तो गरीब लाइन में क्यों दिखे।

वहीं कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि मंडी गोबिंदगढ़ में 600 इंडस्ट्री थी, जो अकाली राज में 18 रह गई थी। कांग्रेस सरकार आने के बाद अब नई इंडस्ट्री पॉलिसी के चलते नई इंडस्ट्री भी आ रही हैं।

ये भी पढ़ें…‘चौकीदार चोर है’ वाले बयान पर राहुल गांधी ने सुप्रीम कोर्ट से बिना शर्त मांगी माफी

उन्होंने आगे कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस घोषणा पत्र में किए गए वादों को एक-एक कर पूरा किया जा रहा है। कांग्रेस का मुख्य मुद्दा रोजगार है। राज्य में चार जॉब फेयर लगा चुके हैं। उन्होंने कहा कि वह एक महकमा बनाने जा रहे हैं, जो विदेश जाने वाले बच्चों की मदद करेगा।

ये भी पढ़ें…कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ अवमानना मामले में सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा