रोड शो पर हमला टीएमसी के ताबूत में आखिरी कील: सीएम योगी

ममता सरकार की एक्सपाइरी डेट करीब है। उन्होंने कहा कि जो लोग टीएमसी की सरकार को प्रश्रय दे रहे हैं, वही लोग मूर्ति पूजा को नहीं मानते हैं। जो सरकार बंगाल के लोगों की नहीं सुनती उसे वोट लेने का अधिकार भी नहीं है।

file photo

लखनऊ: भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि ममता के पाले हुए गुंडों ने रोड शो पर हमला करवाकर लोकतंत्र के एक काले अध्याय की शुरुआत की है। उन्होंने कहा कि याद रखना ये हमला टीएमसी के ताबूत में आखिरी कील साबित होने जा रहा है।

ममता सरकार की एक्सपाइरी डेट करीब है। उन्होंने कहा कि जो लोग टीएमसी की सरकार को प्रश्रय दे रहे हैं, वही लोग मूर्ति पूजा को नहीं मानते हैं। जो सरकार बंगाल के लोगों की नहीं सुनती उसे वोट लेने का अधिकार भी नहीं है।

ये भी देखें : चार दिन में शहर को स्वच्छ करके दें रिपेार्ट, गलत रिपोर्ट पर होगा मुकदमा

योगी ने कहा कि दीदी को दंगा कराने से फुर्सत ही नहीं तो वो बंगाल के किसानों के बारे में क्या सोचेंगी? उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में किसानों को चार हजार रुपये की दो किश्तें मिल चुकी हैं। मगर दीदी नहीं चाहती कि बंगाल के किसानों का भला हो। उन्होंने कहा कि बंगाल में बीजेपी का बढ़ता हुआ जनाधार देखकर ममता और उसके गुंडे बौखला गए हैं।

योगी जी ने कहा कि सपा-बसपा की सरकार में जिनके द्वारा गुंडा टैक्स वसूला जाता था, उन्हें हमने गोली दी। ठीक इसी तरह पश्चिम बंगाल में अगर हमारी सरकार आती है तो टीएमसी के गुंडों को भी गोली ही मिलेगी। उन्होंने कहा कि ममता दीदी को यूपी में आकर व्यवस्था देखनी चाहिए।

जनता इनके काले कारनामों की वजह से टीएमसी को ठुकरा रही है

योगी ने कहा कि बीजेपी बंगाल के लोगों के साथ मजबूती से खड़ी है। उन्होंने कहा कि राम नाम से ममता को चिढ़ है, वो बंगाल के लोगों की आस्था पर चोट करती हैं। टीएमसी सरकार ने शारदा चिट फंड के नाम पर जनता की गाढ़ी कमाई को हड़प लिया। उन्होंने कहा कि ममता ने जब मुहर्रम के चलते दुर्गा पूजा पर रोक लगाई तो यहां के हाईकोर्ट ने कहा कि जैसा यूपी में हुआ वैसे ही यहां भी कार्यक्रम को संपन्न काराओ।

ये भी देखें : मद्रास SC ने अच्छी बारिश के लिए यज्ञ पर कहा, धार्मिक मान्यताओं में हस्तक्षेप नहीं कर सकते

योगी ने कहा कि ईश्वर चंद्र विद्यासागर हम लोगों के भी पूजनीय हैं। वो एक महापुरुष हैं, जिनका सम्मान पूरा भारत करता है। बंगाल में हिंदुओं का शोषण हो रहा है, जगह-जगह दंगे हो रहे हैं। ममता सरकार ने अपने पाप को छिपाने के लिए अपने गुंडों को भेजकर ईश्वर चंद्र विद्यासागर की मूर्ति को मोहरा बनाने का कुत्सित प्रयास किया है, जिसे बंगाल की जनता भलीभांति जानती है।

उन्होंने कहा कि बंगाल के अंदर जय श्री राम के नारे प्रतिबंधित करने का प्रयास किया है। उन्होंने कहा कि पूरे देश में 6 चरणों के चुनाव हुए कहीं हिंसा नहीं हुई मगर पश्चिम बंगाल में हर चरण में टीएमसी के गुंडों ने अराजकता फैलाई। योगी ने कहा कि मोदी जी के कारण वैश्विक मंच पर अजहर मसूद को आतंकवादी घोषित किया गया। पीएम मोदी ने किसी योजना के लाभ के लिए कभी किसी की कोई जाति धर्म संप्रदाय नही देखा तो वोट भी पीएम मोदी को मिलना चाहिए।