UNICEF ने प्रियंका चोपड़ा को बनाया Global Goodwill Ambassador, चाइल्ड राइट्स को करेंगी प्रमोट

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को यूनिसेफ ने चाइल्ड राइट्स के प्रमोशन के लिए ग्लोबल गुडविल एंबेसडर बनाया है। पिछले 10 साल से यूनिसेफ के काम कर रहीं प्रियंका अब तक नेशनल लेवल पर यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर थीं। प्रियंका का कहना है कि अब वह ग्लोबल लेवल पर इस जिम्मेदारी को उठाने के लिए तैयार हैं।

Published by tiwarishalini Published: December 13, 2016 | 8:12 pm
Modified: December 13, 2016 | 8:21 pm

मुंबई: पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को यूनाइटेड नेशंस इंटरनेशनल चिल्ड्रेंस इमरजेंसी फंड (यूनिसेफ) ने चाइल्ड राइट्स के प्रमोशन के लिए ग्लोबल गुडविल एंबेसडर बनाया है। पिछले 10 साल से यूनिसेफ के साथ काम कर रहीं प्रियंका अब तक नेशनल लेवल पर यूनिसेफ की गुडविल एंबेसडर थीं। प्रियंका का कहना है कि अब वह ग्लोबल लेवल पर इस जिम्मेदारी को उठाने के लिए तैयार हैं।

इस दौरान प्रियंका ने कहा कि यूएन का एंबेसडर बनना उनके लिए गर्व की बात है और वह साथी एंबेसडर्स के साथ बच्चों के अधिकारों को संरक्षित करने के लिए काम करेंगी।

अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको के पहले और दूसरे सीजन का हिस्सा रहीं प्रियंका ने यूनिसेफ की 70वीं एनिवर्सरी में यूनाइटेड नेशन्स हेडक्वार्टर, न्यूयॉर्क में फुटबॉलर डेविड बेक्हम, ऑर्नाल्डो ब्लूम, जैकी चैन और मिली बॉबी ब्राउन के साथ सोशल मीडिया में फोटोज भी शेयर की हैं। प्रियंका ने बैकहम और ब्राउन का यूनिसेफ ग्लोबल फैमिली से परिचय के लिए धन्यवाद किया।

प्रियंका ने ट्विटर पर लिखा कि उन्हें यह यकीन नहीं हो रहा कि यूनिसेफ के साथ जुड़े 10 साल हो गए। उन्होंने लिखा कि यूनिसेफ के फॉर ऐव्री चाइल्ड ग्रुप के लिए ग्लोबल गुडविल एंबेसडर चुने जाने पर वह गौरवान्वित महसूस कर रही हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App