होटल की छत पर बना ये है दुनिया का सबसे लंबा स्वीमिंग पूल, जानिए कहां है और कैसे लेंगे इसका मजा

इस छोटे से देश ने कम समय में जिस तरह से खुद को निखारा है, उसकी दुनियाभर में मिसाल दी जाती है। यहां की शानदार सड़कें व गगनचुंबी इमारतें लोगों का ध्‍यान खींचती हैं तो 57 मंजिला होटल की छत पर बने स्विमिंग पूल का आकर्षण भी कुछ कम नहीं है।इसकी गिनती दुनिया के सबसे लंबे स्विमिंग पूल के तौर पर होती है,

जयपुर:  विदेश की सैर पर निकले और सिंगापुर ना गए तो क्या गए। सिंगापुर की गिनती दुनिया के चुनिंदा खूबसूरत देशों में होती है। यहां कई ऐसे स्‍थान हैं, जो सैलानियों के बीच खूब मशहूर हैं। इस छोटे से देश ने कम समय में जिस तरह से खुद को निखारा है, उसकी दुनियाभर में मिसाल दी जाती है। यहां की शानदार सड़कें व गगनचुंबी इमारतें लोगों का ध्‍यान खींचती हैं तो 57 मंजिला होटल की छत पर बने स्विमिंग पूल का आकर्षण भी कुछ कम नहीं है।इसकी गिनती दुनिया के सबसे लंबे स्विमिंग पूल के तौर पर होती है, जो यहां लोगों के आकर्षण का मुख्‍य केंद्र है।

View this post on Instagram

📸 MBS

A post shared by Caryl Erika (@caryllala) on

View this post on Instagram

Having a jelly good time😘

A post shared by serigalachop (@serigalachop) on

करीब 2,500 कमरे वाले होटल की छत पर बने इस स्विमिंग पूल के इस स्विमिंग पूल की आकर्षक संरचना भी सैलानियों को खूब भाती है, जिसे लगभग 1.9 लाख किलोग्राम के स्टेनलेस स्टील से बनाया गया है।किनारे लोग खजूर के पेड़ की छांव में आराम फरमाते भी दिख जाते हैं।सिंगापुर के फाइव स्‍टार होटल की छत पर बने इस पुलस में करीब 14 लाख लीटर पानी है, जिसमें सैलानी खूब मस्‍ती करते हैं।सिंगापुर के इस पूल में ओलंपिक खेलों के लिए निर्मित होने वाले तीन स्विमिंग पूल समाहित हो सकते हैं।

View this post on Instagram

Happy birthday to me🌃

A post shared by //Oksana// (@lubimaya_ya) on

View this post on Instagram

Late night swimming 🏊🏻

A post shared by Stanley Kenneth Ng (@lord4thyellowflash) on