गुंडई करने वाले बीजेपी जिलाध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज

गुंडई करने वाले बीजेपी जिलाध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद में बीते सोमवार को बीडीओ को पीटने वाले बीजेपी के जिलाध्यक्ष के खिलाफ पोलकी ने मुकदमा दर्ज कर लिया है । बतादें कि बीजेपी के जिला अध्यक्ष हरी ओम शर्मा पर आरोप था कि उन्होंने पहले तो फोन पर खण्ड विकास अधिकारी से किसी काम के लिए दबाव बनाया और जब अधिकारी ने उनका काम करने से इंकार किया तो वह अपने गुंडों को साथ लेकर बीडीओ के कार्यालय पहुंच गये और अधिकारी को पीटा था ।

पुलिस ने पीड़ित खण्ड विकास अधिकारी अनुज कुमार की शिकायत पर बीजेपी जिलाध्यक्ष हरिओम शर्मा और उनके साथियों के खिलाफ़ मुकदमा दर्ज कर लिया है और कार्यवाही की बात कह रही है ।

घटना के बाद से जिले के प्रशासनिक अधिकारियों में गुस्सा है । मुरादाबाद की मुख्य विकास अधिकारी (सीडीओ) सी. इन्दुमती ने घटना पर नाराज़गी जताते हुए कहा की अधिकारी यहां काम करने के लिए आते हैं उनके साथ मारपीट करना उचित नहीं है ।

उन्होंने डीएम और एसएसपी से बात कर तुरंत कार्यवाही करने की मांग की है । उन्होंने कहा कि भय के ऐसे माहौल में अधिकारी निष्पक्ष रूप से काम नहीं कर पायेगे । मामला बीजेपी नेता से जुड़ा होने के कारण पुलिस अधिकारी आरोपी का नाम अपनी जुबान से लेने से भी बच रहे हैं ।