’27 साल यूपी बेहाल’ के नारे पर अब चढ़ रहा नया रंग, ‘यूपी को ये साथ पसंद है’

Published by Published: January 28, 2017 | 4:00 pm
Modified: January 28, 2017 | 4:29 pm
samajwadi party
लखनऊ: समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के गठबंधन ने विधानसभा चुनाव के लिए साझा स्लोगन तैयार कर लिया है। जिसको लेकर फेसबुक से लेकर अन्य सोशल मीडिया में खूब शेयर किया जा रहा है। सपा-कांग्रेस का यह जॉइंट कैंपेन बड़े धड़ल्ले से शुरू हो चुका है। दरअसल सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी 29 जनवरी को इस नए स्लोगन ‘यूपी को यह साथ पसंद है’ को लॉन्च करेंगे। साथ ही यह दोनों इस दौरान एक रोड शो भी करेंगे। इस नए स्लोगन को लेकर फेसबुक पर एक पेज भी बन गया है। पार्टी की दीवारों से लेकर सोशल मीडिया तक चिपके पुराने नारों पर ‘यूपी को ये साथ पसंद है’ का नया रंग चढ़ाया जा रहा है। अब यह रंग मतदाताओं को कितना भाएगा, यह जनादेश तय करेगा।

यह अपील की है अखिलेश यादव ने:
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कार्यकर्ताओं से गठबंधन के प्रत्याशियों के लिए जी-जान से जुटने की अपील की है। उन्होंने कहा कि 29 जनवरी को सपा और कांग्रेस का संयुक्त कार्यक्रम होगा, जिसमें कांग्रेस के प्रमुख पदाधिकारी मौजूद रहेंगे।

 

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App