Cricketer केएल राहुल को इस मशहूर एक्ट्रेस ने दी ‘Nice Guy’ उपाधि

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता पुराना है। इनके तार अक्सर ही जुड़ते रहते हैं। कुछ समय पहले तक हार्दिक पांड्या और एली अवराम का नाम जोड़ा जा रहा था। वहीं अब एक्ट्रेस सोनल चौहान और क्रिकेटर केएल राहुल के अफेयर की खबरें गर्म हैं।

मुम्बई: क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता पुराना है। इनके तार अक्सर ही जुड़ते रहते हैं। कुछ समय पहले तक हार्दिक पांड्या और एली अवराम का नाम जोड़ा जा रहा था। वहीं अब एक्ट्रेस सोनल चौहान और क्रिकेटर केएल राहुल के अफेयर की खबरें गर्म हैं। इस खबर की चर्चा सोशल मीडिया में जोरों पर थीं। लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस मामले पर चुप्पी तोड़ी है। केएल राहुल को डेट करने की बात पर सोनल ने कहा कि इन खबरों में कोई सच्चाई नहीं है। ये महज कोरी अफवाह हैं। उन्होंने कहा कि राहुल अच्छे क्रिकेटर हैं, काफी टैलेंटेड हैं और अच्छे लड़के हैं।

यह भी देखें… ससुर के सदमे से उबर नहीं पाई थीं काजोल, अब मां तनूजा हुईं अस्पताल में भर्ती

सोनल के अलावा राहुल का नाम ‘मुन्ना माइकल’ एक्ट्रेस निधी अग्रवाल और ‘तेरे दो नैना’ नाम से आई म्यूजिक वीडियो में नजर आईं अकांक्षा रंजन कपूर के साथ भी जुड़ चुका है। लेकिन अकांक्षा और निधी ने भी अफवाह की तमाम खबरों को गलत बताया था।

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो सोनल ने साल 2008 में फिल्म ‘जन्नत’ से डेब्यू किया था। इसी साल उन्होंने तेलुगु फिल्म रेनबो से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा। सोनल ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’, ‘3G’, ‘पलटन’ और ‘जैक एंड जिल’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

यह भी देखें…  माधुरी दीक्षित ने बायोपिक बनाने पर कही ये बात, फैन्स का टूटा दिल

वहीं केएल राहुल इस वक्त इंग्लैंड में हैं और आने वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटे हैं। कुछ समय पहले केएल राहुल ‘कॉफी विद करन’ को लेकर सुर्खियों में थे। इस शो पर हार्दिक ने कुछ इस तरह की बातें की थीं कि ये एपिसोड हॉटस्टार से तुरंत हटा लिया गया था। मामला इतना गर्मा गया था कि BCCI ने दोनों खिलाड़ियों को सस्पेंड कर दिया था। हालांकि कुछ दिन बाद ये बैन हटा लिया गया।