गर्मी में गर्ल्स कुर्ते के साथ अपने ड्रेसिंग स्‍टाइल से दें खुद को आर्टिस्टिक लुक

ये फेस्टिवल लुक के लिए ज्‍यादा बेहतर रहती हैं। लॉन्‍ग कुर्ता और प्लाजो पैंट्स या फिर लॉन्‍ग स्‍कर्ट का कॉम्बिनेशन शानदार लगता है।

जयपुर: गर्मी के मौसम में फैशन और कंफर्ट दोनों का ख्‍याल रखा जाता है। सभी चाहते हैं कि कुछ ऐसा पहनें जो कंफर्टेबल हो और देखने वालों को भी भाए। ऐसे में ध्यान रखना होता है कि कौन सा फैब्रिक चुनें। कॉटन के कुर्ते कंफर्ट और स्‍टाइल दोनों का परफेक्‍ट कॉम्ब‍िनेशन होते हैं।

गर्ल्स कुर्ता  में अपने लुक को एसेसरीज से  चार्मिंग बना सकती है जैसे कानों में बोल्‍ड ईयररिंग्‍स और स्टोन का नेकपीस पहनकर।
कॉटन के प्‍लेन कुर्ते को अपनी पसंद की जींस के साथ आसानी से मैच किया जा सकता है। कुर्ता हल्‍के रंग का है तो इसके साथ स्‍कार्फ भी कैरी कर सकती हैं।

एक राष्ट्रपति जिसने हाफ-पैंट वाली लड़कियों की किस्मत में लिख दिया बुर्का

पार्टी में जाना है और कुछ तड़क-भड़क नहीं पहनना चाहती है तो डार्क कलर की डिजाइनर लॉन्‍ग कुर्ती को उसके कंट्रास से मैच करके स्‍ट्रेट पैंट के साथ भी कैरी किया जा सकता है।
ग्‍लैमरस लुक के लिए पार्टीवियर हाई हील्स पहन कर खुद को परफेक्ट लुक दे सकती हैं। एथनिक लुक हर जगह जंचता है फिर चाहे ऑफिस हो या फिर कॉलेज। कुर्ते वाला लुक परफेक्ट लगे कान में बड़े झुमके पहने जा सकते हैं। इससे लुक थोड़ा हटकर हो जाएगा।कॉटन कुर्ते के साथ कोल्हापुरी स्लीपर भी बहुत जंचती हैं।

कॉटन की शॉर्ट कुर्तियां धोती पैंट और पटियाला सलवार के साथ भी मैच कर जाती हैं। ये फेस्टिवल लुक के लिए ज्‍यादा बेहतर रहती हैं। लॉन्‍ग कुर्ता और प्लाजो पैंट्स या फिर लॉन्‍ग स्‍कर्ट का कॉम्बिनेशन शानदार लगता है। यह ड्रेसिंग स्‍टाइल आर्टिस्टिक लुक देने का काम भी करतीं हैं।