अश्लील हुए रामू: गंदी-गंदी वीडियो एक्ट्रेस को दिखा रहे थे, अब हुआ खुलासा

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच हमेशा से ही चर्चा में रहा है। कास्टिंग काउच को लेकर अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बड़ा खुलासा किया है। शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा पर आरोप लगाए हैं। शर्लिन ने कहा कि राम गोपाल वर्मा ने फिल्म के नाम पर उनके साथ ऐसी हरकत की जो बहुत ही शर्मनायक थी।

मुंबई: बॉलीवुड में कास्टिंग काउच हमेशा से ही चर्चा में रहा है। कास्टिंग काउच को लेकर अब एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने बड़ा खुलासा किया है। शर्लिन चोपड़ा ने फिल्म मेकर राम गोपाल वर्मा पर आरोप लगाए हैं। शर्लिन ने कहा कि राम गोपाल वर्मा ने फिल्म के नाम पर उनके साथ ऐसी हरकत की जो बहुत ही शर्मनायक थी।

ये भी देखें:मेमोरी कार्ड असली है या नकली, इन तीन आसान तरीकों से चुटकियों में ऐसे लगाये पता

एक्ट्रेस शर्लिन ने बताया कि साल 2016 में उन्होंने राम गोपाल वर्मा को अपनी कुछ तस्वीरें और प्रोफाइल भेजी थी। शर्लिन ने उनसे पूछा था कि वह किस प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। इसके साथ ही शर्लिन ने राम गोपाल वर्मा के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की थी। शर्लिन ने उनसे कहा, ‘सत्या’, ‘कंपनी’ जैसी फिल्में देखने के बाद मैं आपके काम की फैन बन गई हूं। आपके साथ किसी प्रोजेक्ट पर काम करना चाहती हूं।

एक्ट्रेस ने बताया, राम गोपाल वर्मा ने मुझे एक स्क्रिप्ट भेजी और कहा कि इसे देखकर अपनी राय दें। मैंने देखा कि उसमें कहानी की जगह अश्लील वीडियो थी। मैंने पूछा कि सर ये तो केवल अश्लील सीन हैं। इस पर उन्होंने कहा कि अगर आप सहमत हैं तो इसे आगे बढ़ाया जाए। शर्लिन ने ये खुलासा अपने लेटेस्ट गाने ‘कतार’ के प्रमोशन के दौरान किया। उनका का कहना था कि राम गोपाल वर्मा ने उन्हें अडल्ट फिल्म ऑफर की।

ये भी देखें:सीएम योगी ने गोरखपुर को दिया 55.30 करोड़ रुपये की योजनाओं की सौगात

काम की बात करें तो शर्लिन आखिरी बार साल 2017 में ‘माया’ नाम से आई एक शॉर्ट फिल्म में नजर आई थीं। उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2002 में की। वह ‘बिग बॉस-3’ और ‘MTV Splitsvilla 6’ जैसे शो में नजर आई थी।