राहुल ने दागा 5वां सवाल- मोदी जी न शिक्षा न पोषण, मिला तो सिर्फ शोषण

Published by Gagan D Mishra Published: December 3, 2017 | 1:19 pm
Modified: December 3, 2017 | 1:34 pm

लखनऊ: गुजरात चुनाव में कांग्रेस पार्टी के भावी अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है और अपने सवालों से पीएम मोदी समेत पूरी बीजेपी पर निशाना साध रहे है। राहुल ट्विटर पर 22 सालों का हिसाब, #गुजरात_मांगे_जवाब से कैंपेन चला रहे है जिसके तहत लगातार पीएम मोदी से सवाल पूछ रहे है। रविवार को राहुल ने 5वां सवाल पूछते हुए कहा कि गुजरात की महिलाओं को सुरक्षा, शिक्षा और पोषण नहीं मिला है, बल्कि उनका शोषण ही हुआ है।

यह भी पढ़ें…गुजरात चुनाव : राहुल ने PM मोदी से पूछे सरकारी स्कूल पर तीखे सवाल

राहुल ने ट्विटर पर सवालों की सीरीज को आगे बढ़ाते हुए ट्विटर पर पांचवा सवाल पूछा कि, ‘प्रधानमंत्रीजी- 5वाँ सवाल: न सुरक्षा, न शिक्षा, न पोषण, महिलाओं को मिला तो सिर्फ़ शोषण, आंगनवाड़ी वर्कर और आशा, सबको दी बस निराशा। गुजरात की बहनों से किया सिर्फ़ वादा, पूरा करने का कभी नहीं था इरादा।‘

 

राहुल इससे पहले पीएम मोदी से चार सवाल पूछ चुकें है जिसमे गरीबों के नया घर देने का वादा, गुजरात सरकार पर कर्ज, बिजिली खरीद पर घोटाला और सरकारी स्कूल में बढती फीस के मुद्दे है।

यह भी पढ़ें…आखिर क्या है जनेऊ व उसके नियम, राहुल गांधी भी जानते हैं इन 3 धागों की ताकत

बता दें कि गुजरात में दो चरणों में विधानसभा चुनाव के लिए मतदान होना है। पहले चरण के लिए 9 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे, वहीं 14 दिसंबर को दूसरे चरण की वोटिंग होगी। चुनाव के नतीजों का ऐलान 18 दिसंबर को किया जाएगा।