छोटा राजन के समर्थन में उतरी अखिल भारत हिन्दू महासभा, कहा- तिहाड़ में संग मनाएंगे होली

कलेक्ट्रेट परिसर में उस वक्त सभी दंग रह गए जब एकाएक कुछ लोगों ने ‘दाऊद इब्राहिम मुर्दाबाद…’ और माफिया डॉन छोटा राजन के समर्थन में नारे लगाए। नारेबाजी कर रहे लोग दरअसल, अखिल भारत हिन्दू महासभा के दर्जनों कार्यकर्ता थे। ये सभी तिहाड़ जेल में बंद छोटा राजन के समर्थन में राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन देने मुरादाबाद पहुंचे थे।

Published by priyankajoshi Published: February 13, 2018 | 3:35 pm
Modified: February 13, 2018 | 3:42 pm

मुरादाबाद: कलेक्ट्रेट परिसर में उस वक्त सभी दंग रह गए जब एकाएक कुछ लोगों ने ‘दाऊद इब्राहिम मुर्दाबाद…’ और माफिया डॉन छोटा राजन के समर्थन में नारे लगाए। नारेबाजी कर रहे लोग दरअसल, अखिल भारत हिन्दू महासभा के दर्जनों कार्यकर्ता थे। ये सभी तिहाड़ जेल में बंद छोटा राजन के समर्थन में राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन देने मुरादाबाद पहुंचे थे।

कलेक्ट्रेट परिसर में घुसते ही हिन्दू महासभा के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए और छोटा राजन के समर्थन के साथ दाऊद इब्राहिम मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे।

इस मौके पर अखिल भारत हिन्दू महासभा के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु जोशी ने कहा, ‘आगामी होली हम तिहाड़ जेल में छोटा राजन के साथ मनाने जा रहे हैं।’ जोशी ने कहा, उनका मानना हैं कि छोटा राजन हिन्दूवादी है और उनके खिलाफ फर्जी आपराधिक मामले दर्ज किए गए हैं। अखिल भारत हिन्दू महासभा उनके साथ खड़ी है।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App