फैजाबाद में कार-ट्रक टक्कर में 8 की मौत, टोल टैक्स बचाने में हुआ हादसा

Published by aman Published: August 14, 2016 | 4:59 pm

फैजाबाद : नेशनल हाइवे, स्टेट हाइवे और एक्सप्रेस पर आये दिन हो रहे हादसे राहगीरों के लिए मौत का सबब बन रही है। ऐसी ही एक दुर्घटना फैजाबाद में लखनऊ-गोरखपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई। बताया जा रहा है यह हादसा सामने से आ रही एक ट्रक और कार में टक्कर के कारण हुई। इस हादसे में कार सवार सभी आठ लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सभी मृतक आजमगढ़ के कप्तानगंज के रहने वाले थे।

टोल टैक्स बचाने के चक्कर में था ड्राईवर
बताया जा रहा है कि हादसा ट्रक ड्राइवर के टोल टैक्स बचाने की लालच में हुआ। वह साइड रोड से सीधे नेशनल हाइवे पर आ गया। इस वजह से तेज रफ्तार कार अचानक सामने आए ट्रक से टकरा गई। ट्रक ड्राइवर ने पुलिस के सामने ये स्वीकार किया कि वो टोल टैक्स बचाने के लिए नेशनल हाइवे से ना जाकर साइड रोड से निकला था। इसी कारण ये टक्कर हुई।

ये हैं मृतकों के नाम
रौनाही पुलिस ने घटनास्थल से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां सभी घायलों को मृत घोषित कर दिया गया। थानाध्यक्ष केके गुप्त ने बताया कि मृतकों में सुनील के अतिरिक्त तहबर थाना क्षेत्र के शंभूपुर निवासी अनिल कुमार भारती, कंधरापुर थाना अंतर्गत मजुलाहन निवासी सुभाषचंद्र, चुन्नीलाल, अभिषेक, मनोज विश्वकर्मा, कप्तानगंज निवासी अर्जुन सोनकर और इसी थाना क्षेत्र के जेहरा पिपरी निवासी श्याम नयन शामिल हैं।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App