चुनाव हारने के बाद पूनम सिन्हा ने अखिलेश यादव से की मुलाकात

लखनऊ में लोकसभा चुनाव हारने में बाद सपा की लोकसभा उम्मीदवार पूनम सिन्हा ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय पहुंचकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। पूनम सिन्हा के साथ प्रदेश प्रवक्ता जूही सिंह भी मौजूद रही।

Published by SK Gautam Published: May 24, 2019 | 8:41 pm
Modified: May 24, 2019 | 8:42 pm

file photo

लखनऊ: लखनऊ में लोकसभा चुनाव हारने में बाद सपा की लोकसभा उम्मीदवार पूनम सिन्हा ने शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय पहुंचकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की। पूनम सिन्हा के साथ प्रदेश प्रवक्ता जूही सिंह भी मौजूद रही।

ये भी देखें : ससुरालियों द्वारा जिंदा जलाई गई नवविवाहिता की उपचार के दौरान मौत

लोकसभा चुनाव में भारी शिकस्त खाने के बाद अखिलेश यादव अपने पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे। अखिलेश अपने कक्ष में बैठकर कार्यकर्ताओं से चर्चा करने लगे। इसी बीच सपा की प्रदेश प्रवक्ता जूही के साथ पूनम सिन्हा भी वहां पहुंची। पूनम सिन्हा सीधे बैठक कक्ष में चली गई, जहां पर अखिलेश यादव मौजूद थे। वहां कुछ ही देर में चुनाव में लगे प्रमुख नेताओं का भी पहुंचना हुआ।

ये भी देखें : प्रचंड जीत के बाद बाबा विश्वनाथ का आशीर्वाद लेने जल्द काशी आयेंगे पीएम मोदी

अखिलेश के बैठक कक्ष में चुनाव में लगे कार्यकर्ताओं से मिलने और उनसे चुनाव के दौरान हुई घटनाओं को जानने का क्रम जारी रहा। जब पूनम सिन्हा पहुंची तो वह भी बातचीत में शामिल हो गई। अखिलेश भी पार्टी कार्यकर्ताओं से चुनाव के दौरान हुई छोटी बड़ी बातें सुनते रहे।